• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: गैंगरेप और हत्या को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों की पुलिस से झड़प, आगजनी और पथराव

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में रविवार को लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोगों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई। प्रदर्शनकारियों ने बसों और वाहनों को आग के हवाले कर दिया और पत्थरबाजी की। वहीं सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों पर आसूं गैस के गोले छोड़े। कथित तौर पर गैंगरेप के बाद कत्ल की गई लड़की राज्य में विपक्षी पार्टी के एक नेता की बहन थी, वहीं आरोपियों को सत्ताधारी दल से जुड़ा होने की बात पीड़ित परिवार की ओर से कही जा रही है।

West Bengal Clash breaks out between police and locals during protest against alleged rape murder in Kalagachh Dinajpur

उत्तर दिनाजपुर के चोपरा में एक स्थानीय नेता की बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार कर हत्या करने की घटना सामने आई है। जिसके बाद से इस इलाके में भारी तनाव देखा जा रही है। रविवार को प्रदर्शनकारियों ने कई सरकारी बसों में तोड़फोड़ और आगजनी की है। प्रदर्शनकारियों के उग्र रूप को देखते हुए पुलिस को आंसू गैस छोड़ना पड़ा। जिसके बाद प्रदर्शनकारियों ने भी पत्थर चलाए।

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक लड़की रविवार सुबह अपने घर के बगल में शौच के लिए गई थी। उसी समय आरोपियों ने कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद पीड़िता को सोनारपुर ग्राम पंचायत में चोपरा के पास एक खाली जगह पर ले जाया गया और उसके साथ बलात्कार किया गया। बदमाशों ने लड़की को मारने की कोशिश की और वहीं छोड़कर फरार हो गए। जब लड़की की तलाश की गई तो वो बेहोशी की हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

14 साल की रेप पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म, SC ने 84 वर्षीय आरोपी बुजुर्ग के DNA टेस्ट का दिया आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Clash breaks out between police and locals during protest against alleged rape murder in Kalagachh Dinajpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X