• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

West Bengal Assemly Elections 2021: ममता के मंदिर में पूजा पर भड़के गिरिराज, दीदी को बताया 'चुनावी हिंदू'

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब कुछ दिन ही बचे हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के बीच आर-पार की लड़ाई है। दोनों दल एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। बुधवार को टीएमसी चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अपना नंदीग्राम से अपना नामांकन कर रही हैं। नामांकन से ठीक पहले उन्‍होंने शिव मंदिर में पूजा की। ममता बनर्जी के इस पूजा को लेकर भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। बीजेपी ने इसे चुनावी स्‍टंट करार दिया है।

    West Bengal Election: Mamata की 'Temple Politics' हमलावर हुई कैसे BJP-Congress? | वनइंडिया हिंदी

    West Bengal Assemly Elections 2021: ममता के मंदिर में पूजा पर भड़के गिरिराज, दीदी को बताया चुनावी हिंदू

    केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बुधवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि ममता दीदी और राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं। ये दोनों सालों तक तुष्‍टीकरण करते हैं और फिर जब चुनाव को समय आता है तो मंदिर पहुंच जाते हैं। वो भी पीएम मोदी के दबाव में। और जब इनके हाथ में सत्ता की चाभी आ जाती है तो ये ही दुर्गा पूजा प्रतिबंध लगा देते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को नंदीग्राम में रैली करने पहुंची पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंच से ही चंडी पाठ किया और फिर कहा कि मैं हिन्दू हूं। ममता ने कहा कि मैं घर से बाहर निकलने से पहले ही चंडी पाठ करती हूं। जो लोग आज राजस्थान, गुजरात से आ रहे हैं वो ही असली आउटसाइडर हैं।

    वीडियो में ये कह रहे हैं गिरिराज सिंह

    वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहे हैं ''वाह रे मोदी जी, आपने कमाल कर दिया. जो लोग कल तक मस्जिदों में टोपी लगाकर सिर झुकाते थे, उन्हें मैंने देखा गुजरात के चुनाव में मंदिर-मंदिर जाते। कोट पर जनेऊ पहने। वाह रे मोदी जी, बंगाल में मैंने दीदी को देखा, वहां के हिन्दू जिन्हें दुर्गा विसर्जन के लिए कोर्ट का सहारा लेना पड़ता था। उनके मंत्री पिछले चुनाव में डॉन के अखबार को फरीद कहते थे। ये देखिए कलकत्ते में भी कराची है। वाह रे मोदी आज दीदी चंडी पाठ कर रही हैं। वाह रे मोदी दीदी चुनाव जो ना कराए आपको।"

    बीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया टीएमसी सांसद का VIDEO, महिला विधायक का खींच रहे हैं गालबीजेपी सांसद लॉकेट चटर्जी ने शेयर किया टीएमसी सांसद का VIDEO, महिला विधायक का खींच रहे हैं गाल

    English summary
    West Bengal Assemly Elections 2021: BJP's Giriraj Singh calls Mamata Banerjee 'chunavi Hindu'.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X