• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

TMC में शामिल होने के बाद यशवंत सिन्हा पर BJP का बड़ा हमला, धर्मेंद्र प्रधान ने बताया 'मौकापरस्त'

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान में अब कुछ दिन का ही समय शेष है, इस बीच कई नेताओं द्वारा पार्टी बदलने का सिलसिला भी जारी है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को उस समय बढ़ा झटका लगा जब दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी रहे पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का दामन थामा। शनिवार को यशवंत सिन्हा टीएमसी की सदस्यता ग्रहण की। यशवंत सिन्हा के टीएमसी ज्वाइन करने पर अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता धर्मेंद्र प्रधान की प्रतिक्रिया सामने आई है।

West Bengal Assembly Elections 2021 Dharmendra Pradhan told Yashwant Sinha opportunists

धर्मेंद्र प्रधान ने यशवंत सिन्हा का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, 'यह बेहतर होगा कि मौकापरस्तों को लेकर बात न की जाए, यशवंत सिन्हा साहब अब वृद्ध हो चुके हैं, शायद उन्हें आंकड़ों की जानकारी नहीं है लेकिन लेकिन अटल जी और मोदी जी दोनों ने पूर्वी भारत के लिए बहुत काम किया है।' बता दें कि विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यशवंत सिन्हा का टीएमसी में शामिल होना बीजेपी के लिए बड़ा झटका है। प्रदेश में 27 मार्च से शुरू होना वाला मतदान आठ चरणों में खत्म होगा, 2 मई, 2021 को चुनाव के नतीजों का ऐलान किया जाएगा।

बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी पर बात करते हुए कोलकाता में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, 'डबल इंजन की सरकार जो प्रधानमंत्री ने कहा है, दिल्ली और कोलकाता में एक ही व्यवस्था की सरकार होगी, तो बंगाल का विकास होगा। नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी और भाजपा की जीत सुनिश्चित है। बंगाल में लंबे समय तक वामपंथियों का शासन और 10 साल से TMC के शासन के कारण यहां के लोगों के मन में अपेक्षा निराशा में बदल चकी है। लोग उसमें परिवर्तन चाहते हैं। लोगों को यहां BJP के रूप में विकल्प मिला है। बंगाल में सत्ता परिवर्तन होगा।'

यह भी पढ़ें: दिलीप घोष का टीएमसी पर हमला, कहा- बंगाल की जनता ममता बनर्जी के 'विसर्जन' के लिए तैयार

English summary
West Bengal Assembly Elections 2021 Dharmendra Pradhan told Yashwant Sinha opportunists
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X