• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP को ममता की चुनौती- हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करो, जेल के अंदर से भी TMC को जिता दूंगी

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। पश्चिम बंगाल में अगले साल अप्रैल-मई के महीने में चुनाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही भाजपा और टीएमसी नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग से प्रदेश का राजनीतिक माहौल गर्माया हुआ है। इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा को एक बड़ी चुनौती दी है। ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि अगर भाजपा में हिम्मत है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए, वो जेल के अंदर से भी अपनी पार्टी को जीत दिला देंगी।

mamata banerjee

एक रैली में ममता बनर्जी ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी इस देश के लिए सबसे बड़ा अभिशाप है। वो कोई राजनीतिक पार्टी नहीं है, बल्कि झूठ का एक पुलिंदा है। पश्चिम बंगाल में जब भी चुनाव आते हैं तो टीएमसी के नेताओं को डराने के लिए भाजपा नारद स्टिंग ऑपरेशन और शारदा घोटाले का मुद्दा लेकर आ जाती है। लेकिन, वो लोग इस बात को अच्छी तरह से समझ लें कि मैं भाजपा और उनकी एजेंसियों से डरने वाली नहीं हूं। अगर उन लोगों के अंदर हिम्मत है, तो मुझे गिरफ्तार करें और जेल की सलाखों के पीछे डाल दें। मैं जेल के अंदर से ही चुनाव लड़ूंगी और तृणमूल कांग्रेस को जीत दिलाऊंगी।'

'लालू जेल में हैं, फिर भी RJD ने बेहतरीन प्रदर्शन किया'

बिहार चुनाव का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, 'आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव भी जेल के अंदर हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी पार्टी ने बिहार में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। बिहार में भाजपा जनादेश के जरिए नहीं बल्कि, धांधली करके सत्ता में आई है। लेकिन, मैं स्पष्ट तौर पर करना चाहती हूं कि पश्चिम बंगाल में भाजपा किसी भी तरीके से ऐसा नहीं कर पाएगी। आज भाजपा लालच देकर टीएमसी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है। राज्य में कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो तटस्थ होने का नाटक कर रहे हैं और जिन्हें भ्रम है कि पश्चिम बंगाल के अंदर भाजपा सत्ता में आ सकती है, इसलिए वो मौके की तलाश में हैं। लेकिन, ऐसे लोग भी समझ लें कि हम भारी बहुमत हासिल कर एक बार फिर पश्चिम बंगाल के अंदर सरकार बनाएंगे।

ये भी पढ़ें- जब रातोंरात एक वोट से पलट गई पूरी बाजी, BJP के चाणक्य अमित शाह पर भी भारी पड़े अहमद पटेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Assembly Election: Mamata Banerjee Challenges BJP, Arrest Me If You Dare.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X