• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

योगी के कट्टर हिदुत्व के खिलाफ TMC ने बनाई नई रणनीति, नुसरत ने उठाया हाथरस मामला

|
Google Oneindia News

कोलकाता। भाजपा के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (2 मार्च) को पश्चिम बंगाल के मालदा में हुंकार भरी। बीजेपी के कट्टर हिंदुत्व को काउंटर करने के लिए टीएमसी ने नई रणनीति बनाई है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपने सबसे लोकप्रिय 'धर्मनिरपेक्ष' चेहरे नुसरत जहां को मैदान में उतार दिया है। योगी आदित्यनाथ का सामना करने के लिए नई रणनीति के तहत नुसरत ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला।

West Bengal Assembly election 2021 Nusrat Jahan Hathras Yogi Adityanath hard Hindutva

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के प्रचार में सत्तारूढ़ टीएमसी सरकार के खिलाफ प्रचार में हर हथियार आजमा रही है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में एक रैली को संबोधित किया। रैली में पश्चिम बंगाल सरकार पर राज्य में तुष्टीकरण की राजनीति करने और गौ तस्करी और "लव जिहाद" के प्रति उदासीन होने का आरोप लगाया।

सीएम योगी जिस समय टीएमसी पर आरोप लगा रहे थे, उसी समय तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने उन पर पटलवार किया है। उन्होंने हाथरस घटना पर ट्वीट कर कहा कि, भयावह! बीजेपी शासित यूपी में जो कुछ हो रहा है, उसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं। योगी आदित्यनाथ उस परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता क्यों नहीं दे सकते? क्या बंगाल चुनाव बीजेपी के लिए ज्यादा महत्वपूर्ण है?

नुसरत जहां ने अपने इस ट्वीट में बीजेपी हटाओ बेटी बचाओं हैशटैग का इस्तेमाल किया है। इसके साथ उन्होंने उस खबर का भी लिंक शेयर किया जिसमें हाथरस की घटना का लिंक भी शेयर किया है। बता दें कि, हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी का नाम गौरव शर्मा है जिसे 2018 में छेड़खानी के आरोप में जेल हुई थी और वह जमानत पर बाहर घूम रहा था। आरोपी और छेड़खानी की पीड़िता के किसान पिता के बीच सोमवार को बहस हुई जिसके बाद आरोपी ने शख्स को गोली मार दी।

पीएम मोदी की तारीफ कर कांग्रेस में 'बुरे फंसे' गुलाम नबी आजाद, दे सकते हैं सफाईपीएम मोदी की तारीफ कर कांग्रेस में 'बुरे फंसे' गुलाम नबी आजाद, दे सकते हैं सफाई

English summary
West Bengal Assembly election 2021 Nusrat Jahan Hathras Yogi Adityanath hard Hindutva
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X