• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कौन होगा पश्चिम बंगाल में बीजेपी से सीएम का चेहरा, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव होना है, जिसके चलते प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है। इस बार के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी अहम दल के रूप में सामने आ सकती है। जिस तरह से पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जबरदस्त प्रदर्शन किया उसके बाद पार्टी को उम्मीद है कि वह सत्ता में पहली बार अपनी जगह बना सकती है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसको लेकर पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

कौन होगा पश्चिम बंगाल में बीजेपी से सीएम का चेहरा, कैलाश विजयवर्गीय ने दिया जवाब

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बीजेपी प्रभारी कैलाश विजय‍वर्गीय ने कहा कि पार्टी की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा पेश नहीं किया जाएगा। बहुमत हासिल करने के बाद, पार्टी नेतृत्व और विधायक तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन बनेगा।

विजयवर्गीय से मिले TMC विधायक अरिंदम भट्टाचार्य

एक के बाद एक टीएमसी नेता पार्टी को अलविदा कह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। इस बीच खबर है कि टीएमसी विधायक अरिंदम भट्टाचार्य भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात की है। नादिया के शांतिपुर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक भट्टाचार्य आज दिल्ली में हैं। यहां उन्होंने बीजेपी महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकत की है। बता दें कि भट्टाचार्य ने कांग्रेस के टिकट पर शांतिपुर सीट जीती थी, लेकिन बाद में (2017) वो टीएमसी में शामिल हो गए।

English summary
West Bengal Assembal Elections 2021: No chief ministerial face will be projected, says Kailash Vijayvargiya
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X