• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिषेक बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी की बहन को भी मिला CBI का नोटिस, भड़कीं सीएम ममता

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के सांसद अभिषेक बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं। कथित कोयला तस्करी मामले में सीबीआई ने उनको और पत्नी रूजिरा नरुला को समन भेजने के बाद उनकी साली को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआई ने रविवार को अभिषेक बनर्जी की साली मेनका गंभीर को समन भेजकर उनसे पेश होने को कहा है। मेनका को सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है। ममता बनर्जी ने इस पर कहा है कि सीबीआई और जेल ता डर दिखाकर उनकी पार्टी के लोगों को चुप नहीं कराया जा सकता है।

 अभिषेक बनर्जी की साली को सीबीआई का नोटिस, CBI summons tmc mp Abhishek Banerjee sister in law, CBI summons tmc mp Abhishek Banerjee wife, CBI summons tmc mp Abhishek Banerjee, CBI, west bengal coal smuggling case, coal smuggling case, west bengal assembly elections 2021, Abhishek Banerjee, coal smuggling case, tmc, west bengal, अभिषेक बनर्जी, सीबीआई, पश्चिम बंगाल, टीएमसी, tmc

कोयला घाटाला मामले में पूछताछ के लिए मेनका गंभीर के आनंदपुर स्थित आवास पर सीबीआई के अधिकारियों ने नोटिस दिया है। वहीं बताया गया है कि अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा की ओर से अभी तक सीबीआई के समन पर कोई जवाब नहीं दिया गया है। इस मामले में अभिषेक को भी सीबीआई नोटिस दे चुकी है।

सीबीआई के नोटिस पर अभिषेक बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है कि आज दोपहर सीबीआई ने मेरी पत्नी के नाम एक नोटिस भेजा है। मुझे देश के कानून पर पूरा भरोसा है। हालांकि अगर उन्हें लगता है कि वह ऐसे तरीकों से हमें डरा सकते हैं, तो वे गलतफहमी में हैं। हम कभी भी झुकने वालों में से नहीं हैं।

क्या है ये मामला

ये मामला हजारों करोड़ के कोयले को ब्लैक मार्केट में बेचने से जुड़ा है। बीते साल नवंबर में सीबीआई ने इसकी जांच शुरू की थी। दिसंबर में सीबीआई ने इस मामले में टीएमसी नेता विनय मिश्र और कुछ कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। अब इसकी आंच अभिषेक बनर्जी के घर तक भी पहुंच गई है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले कई तरह की हलचल देखने को मिल रही है। एक तरफ सीबीआई की कार्रवाई में तेजी देखने को मिल रही है तो वहीं कई नेताओं के सियासी पाले बदलने का भी दौर राज्य में चल रहा है।

कोरोना वायरस के चलते महाराष्ट्र में लौटा लॉकडाउन, एक हफ्ते तक पूरी तरह से तालाबंदी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
west bengal After wife CBI summons tmc mp Abhishek Banerjee sister in law in alleged coal smuggling case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X