• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बंगाल में BJP ने फिर TMC को डराया, बोले विजयवर्गीय- मेरे पास 41 MLAs की लिस्‍ट जो भाजपा में आना चाहते हैं

|

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राजनीतिक घमासान बढ़ता जा रहा है। बीजेपी और टीएमसी के बीच जंग तेज होती जा रही है। इस बीच नेताओं के पार्टी बदलने का सिलसिला भी जारी है। एक-एक कर टीएमसी के बड़े नेता बीजेपी में शामिल भी हो चुके हैं। उधर पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने एक बड़ा दावा कर खलबली मचा दी है।

बंगाल में BJP ने फिर TMC को डराया, बोले विजयवर्गीय- मेरे पास 41 MLAs की लिस्‍ट जो भाजपा में आना चाहते हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि ममता दीदी और टीएमसी की पतंग कटने वाली है क्‍योंकि उनके पास तृणमूल कांग्रेस के 41 और विधायकों की नई सूची है जो बीजेपी में शामिल होने के इच्छुक हैं। विजयवर्गीय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर बीजेपी इन विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करती है, तो टीएमसी गिर जाएगी लेकिन भगवा पार्टी अभी भी यह सोच रही है कि किसे पार्टी में शामिल करना है और किसे नहीं। उन्‍होंने कहा कि अगर कोई ऐसा व्यक्ति है जिसकी छवि धूमिल हुई है, तो हम उस व्यक्ति को नहीं लेंगे, हमने ऐसी करने का सोचा है।

कैलाश विजयवर्गीय मकर संक्रांति के मौके पर इंदौर पहुंचे थे। यहां उन्होंने पतंगबाजी की। उन्होंने कहा, ममता दीदी की पतंग कटने वाली है। बस हमने (भाजपा) ने ढील दे रखी है। बस डोर खींचने की जरूरत है। आपको बता दें कि बंगाल में कड़ी लड़ाई के लिए कमर कस रही है - जिसका लक्ष्य 200 से अधिक सीटें हासिल करना है। 294 सीटों वाली पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव अप्रैल-मई 2021 में होंगे। वर्तमान में तृणमूल के पास 222 सीटें हैं। हालांकि, बीजेपी ने लोकसभा चुनावों में राज्य में 42 सीटों में से 18 सीटें जीतकर राज्य में प्रमुख विपक्षी दल के रूप में खुद को स्थापित किया है।

दिल्‍ली में यूके से आने वाले यात्रियों के लिए 14 दिनों का क्‍वारंटीन 31 जनवरी तक बढ़ाया गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Benagl Assembly Elections 2021: 41 TMC MLAs willing to join BJP, claims BJP leader Kailash Vijayvargiya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X