• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

2021 का स्‍वागत करते हुए गौरी खान ने शाहरुख खान के साथ शेयर की ये तस्वीर

|

Happy new year 2021: 2020 के आज आखिरी दिन बॉलीवुड एक्‍टर शाहरूख खान की वाइफ गौरी खान ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामना देने के लिए शाहरुख खान के साथ सोशल मीडिया पर थ्रो बैक तस्वीर साझा की।

srk

गौरी खान ने इस फोटो को शेयर करते हुए 2021 के लिए उत्साह दिखाया। उन्होंने लिखा "फाइनल ... 2021। नया साल मुबारक।" तस्वीर में गौरी को सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है वहीं शाहरुख ग्रे टी-शर्ट में कैजुअल लुक में नजर आए। जिसमें गौरी खान और शाहरुख खान ने हाल ही में नेटफ्लिक्स शो शानदार बॉलीवुड वाइव्स में दिखाई दिया। शो में महीप कपूर, भावना पांडे, नीलम कोठारी और सीमा खान के जीवन को चित्रित किया गया है।

बता दें शाहरुख और गौरी दिल्ली में कॉलेज में रोमांस हुआ और वो 1991 में शादी के बंधन में बंध गए। जब ​​गौरी मुंबई आईं, तो शाहरुख उनके पीछे आए। बाद में उन्होंने टीवी शो में अभिनय किया और जल्द ही उन्हें पहली फिल्म मिली। गौरी से शादी करने के ठीक एक साल बाद उन्होंने 1992 की फिल्म दीवाना से बॉलीवुड में एंंट्री की। शाहरूख खान और गौरी के तीन बच्‍चे है जिनमें आर्यन (23), सुहाना (20) और 7 वर्षीय अबराम के माता-पिता हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख को आखिरी बार 2018 की फिल्म ज़ीरो में देखा गया था। अब यह बताया गया है कि अभिनेता अगली बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्‍म पठान में दिखाई देंगे, जिसमें जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं।

केबीसी 12 में नेहा राठी नहीं दे सकी ये 12.5 लाख रुपये के सवाल का जवाब, क्या आपको है मालूम?केबीसी 12 में नेहा राठी नहीं दे सकी ये 12.5 लाख रुपये के सवाल का जवाब, क्या आपको है मालूम?

https://www.filmibeat.com/photos/sanam-shetty-48719.html?src=hi-oi

English summary
Welcoming 2021, Gauri Khan shared this throwback picture with Shahrukh Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X