• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Weather Updates: तमिलनाडु में भारी बारिश के आसार, स्कूल बंद, कई जिलों में Orange Alert

|
Google Oneindia News

चेन्नई, 2 नवंबर। तमिलनाडु में इस वक्त पूर्वोत्तर मानसून सक्रिय है और इस वजह से राज्य में अगले तीन-चार दिनों तक भारी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। राज्य के कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी है और स्कूलों में अगले 5 दिनों के लिए छुट्टी कर दी गई है।

    Weather Update: IMD का Alert, इन राज्यों में होगी भारी बारिश, जानिए मौसम का हाल | वनइंडिया हिंदी
     भारी बारिश का अलर्ट जारी

    भारी बारिश का अलर्ट जारी

    मौसम विभाग के मुताबिक पुदुकोट्टई, रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली, थूथुकुडी, कुड्डालोर और कन्याकुमारी में 4 नवंबर तक भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। आईएमडी ने कहा है कि विल्लुपुरम, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, चेंगलपट्टू जिलों और पुडुचेरी में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं और इस कारण यहां पर भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है।

    अगले तीन दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा

    अगले तीन दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा

    जहां तक चेन्नई की बात है तो यहां अगले तीन दिनों तक बारिश का दौर जारी रहेगा, यहां अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 30 डिग्री सेल्सियस और 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा।

    मछुआरों को समुद्र में न जाने को कहा गया

    जबकि अगले दो दिनों के लिए केरल के मछुआरों को समुद्र में न जाने को कहा गया है तो वहीं गजपति, गंजम और कोरापुट में गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है।

    बारिश का असर आस-पास के राज्यों पर भी

    बारिश का असर आस-पास के राज्यों पर भी

    तमिलनाडु की बारिश का असर आस-पास के राज्यों में भी पड़ेगा। इस वजह से कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भी भारी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं। मौसम विभाग ने यहां भी अलर्ट जारी किया हुआ है।

    अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश के आसार

    अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश के आसार

    तो वहीं मौसम की जानकारी देने वाली स्काईमेट ने कहा है कि अगले 48 घंटों के दौरान तमिलनाडु में भारी बारिश हो सकती है। जबकि 6 नवंबर के बीच दक्षिण भारत के कई हिस्सों के साथ-साथ गोवा और कोंकण के अलग-अलग हिस्सों में भारी बारिश के आसार नजर आ रहे हैं।

    बारिश होने के आसार

    तो वहीं 5 से 7 नवंबर के बीच, बारिश तटीय कर्नाटक और तेलंगाना में बारिश हो सकती है। जबकि कोच्चि, चेन्नई, पुडुचेरी, मंगलुरु, बेंगलुरु, विजयवाड़ा, विशाखापत्तनम, बेलगाम, बेल्लारी, रायचूर में भी बारिश होने के आसार नजर आ रहे हैं।

    English summary
    Very Heavy rain expected in Tamil Nadu, schools closed, orange alert in many districts says IMD. Please Check Weather Updates.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X