India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Weather: मुंबई में बरसे बादल, दक्षिण भारत में भारी बारिश का अलर्ट, कश्मीर में भूस्खलन से मुगल रोड ब्लॉक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जून। महाराष्ट्र में मानसून अपने पूरे शबाब पर है, मुंबई में आज सुबह-सुबह कई जगहों पर बारिश हुई है तो वहीं आज पूरे दिन मौसम का यही हाल रहने वाला है। भारतीय मौसम विभाग ने पहले से ही मुंबई समेत कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था तो वहीं दूसरी ओर आज दिल्ली में हल्की-फुल्की बारिश होने के आसार हैं और आज राजधानी का अधिकतम तापमान 32 डिग्री के आस-पास रह सकता है और तेज हवाएं चल सकती हैं, मौसम विभाग के मुताबिक मानसून दिल्ली में 27 जून के आस-पास दस्तक दे सकता है।

    Weather Update: Mumbai में Rain का दौर शुरु, IMD का दक्षिण भारत में Alert | वनइंडिया हिंदी |*News
    भारी बारिश का दौर जारी हो सकता है

    भारी बारिश का दौर जारी हो सकता है

    जबकि साउथ इंडिया में आज से एक बार फिर से भारी बारिश का दौर जारी हो सकता है। मौसम विभाग ने कहा है कि अगले 1-3 घंटों के दौरान चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, रानीपेट, नीलगिरी, इरोड, कृष्णागिरी और धर्मपुरी जिलों और पुडुचेरी में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

    Weather Updates: दिल्ली-एनसीआर में आज भी बरसेंगे मेघ, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारीWeather Updates: दिल्ली-एनसीआर में आज भी बरसेंगे मेघ, कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

    पंजाब और हरियाणा में भी जोरदार बारिश के आसार

    पंजाब और हरियाणा में भी जोरदार बारिश के आसार

    तो वहीं अगले 2-3 दिनों के दौरान तेलंगाना और हैदराबाद के कई जगहों में हल्की बारिश होने की संभावना नजर आ रही है तो वहीं कर्नाटक और तमिलनाडु में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। जबकि आज राजस्थान, एमपी, छत्तीसगढ़, यूपी, पंजाब और हरियाणा में भी जोरदार बारिश के आसार हैं।

     मुगल रोड पर यातायात बाधित

    मुगल रोड पर यातायात बाधित

    जबकि कश्मीर में भी कल से बारिश का दौर जारी है, जिसकी वजह से राज्य में कई जगहों पर भूस्खलन की घटनाएं हुई हैं इसलिए मुगल रोड पर यातायात बाधित हो गया है।

    हल्की से मध्यम बारिश संभव है

    जबकि मौसम की जानकारी देने वाली स्काईमेट एजेंसी ने कहा है कि आज असम, पश्चिम बंगाल, केरल,कर्नाटक, कोंकण, गोवा,मुंबई, दक्षिण गुजरात, पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश संभव है।

    जोरदार ढंग से बादल बरस सकते हैं

    जबकि पूर्वोत्तर भारत , तमिलनाडु, लक्षद्वीप के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़ के बाकी हिस्सों, आंतरिक ओडिशा, मध्य प्रदेश के बाकी हिस्सों, उत्तर-पश्चिम और पूर्वी राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश,उत्तराखंड, जम्मू और कश्मीर, तेलंगाना, आंतरिक कर्नाटक और अंडमान और निकोबार में जोरदार ढंग से बादल बरस सकते हैं।

    Comments
    English summary
    Mumbai receive rainfall, heavy rain alert in South India, Mughal road block due to landslide in Kashmir says IMD. see weather updates.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X