• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Weather: दिल्ली-NCR में भारी बारिश, अगले कुछ घंटों तक जारी रहने की संभावना

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर: दिल्ली-एनसीआर में रविवार (17 अक्टूबर) की सुबह कुछ इलाकों में भारी बारिश हुई है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा है कि आने वाले कुछ घंटों में फिर से बारिश आने की संभावना है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा, अगले 2 घंटों के दौरान पूरी दिल्ली और नोएडा के कई स्थानों पर और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश जारी रहेगी या होगी।

delhi rain
    Weather Alert: Delhi-NCR में बारिश से मौसम सुहावना, UP-MP में IMD का अलर्ट | वनइंडिया हिंदी

    आईएमडी ने रविवार सुबह 3.30 बजे ट्वीट कर कहा कि कहा था कि दिल्ली के कई हिस्सों में बादल छाए होने की वजह से बारिश हो सकती है। पूरी दिल्ली नरेला, जाफरपुर, नजफगढ़, द्वारका, पालम, आईजीआई एयरपोर्ट, महरौली, छतरपुर, इग्नू, आया नगर और डेरा मंडी के अलग-अलग इलाकों में और आसपास के इलाकों में हल्की तीव्रता की बारिश, बूंदा बांदी होगी।

    उत्तर प्रदेश में इन जगहों पर हो सकती है बारिश

    मौसम विभाग ने रविवार सुबह 6:35 बजे बुलेटिन में कहा कि पूरी दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में और आसपास के क्षेत्रों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश जारी रहेगी। आईएमडी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उत्तर प्रदेश (यूपी) के सहारनपुर, गंगोह, सकोटी टांडा, दौराला, मेरठ, मोदीनगर, अमरोहा के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में मध्यम से भारी तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश जारी रहेगी।

    ये भी पढ़ें- एक्सपर्ट्स ने बताया-वैक्सीन से चलते दिल्ली में कम आ रहे हैं कोरोना मामलेये भी पढ़ें- एक्सपर्ट्स ने बताया-वैक्सीन से चलते दिल्ली में कम आ रहे हैं कोरोना मामले

    इससे पहले मानसून के दौरान, दिल्ली में अगस्त-सितंबर में कई दिनों में भारी बारिश हुई। 11 सितंबर को विशेष रूप से तीव्र बारिश के कारण, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बाढ़ आ गई थी, जो देश का सबसे व्यस्त हवाई अड्डा और एशिया के साथ-साथ विश्व स्तर पर सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है।

    केरल में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी

    वहीं केरल में शनिवार को भारी बारिश के कारण 18 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों अन्य लापता हो गए हैं। तेज बारिश की वजह से दक्षिणी राज्य के कई हिस्सों में अचानक बाढ़ आ गई और भूस्खलन हो गया। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि राज्य के कुछ हिस्सों में स्थिति वास्तव में गंभीर है। हम जान बचाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हमने थल सेना, नौसेना और वायुसेना से मदद मांगी है। जिलों में राहत शिविर स्थापित किए गए हैं।

    आईएमडी ने तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पठानमथिट्टा, कोट्टायम, अलाप्पुझा, एर्नाकुलम, इडुक्की, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम और कोझीकोड में बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

    English summary
    Weather: Rain lashes parts of Delhi-NCR, IMD Says likely to continue for next few hours
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X