• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Indo-PAK Row: पाकिस्तान की चालबाजियों पर बोले राजनाथ सिंह-'भ्रम में ना रहें, सीमा पार भी एक्शन हो सकता है'

|
Google Oneindia News

We will Take action against Pakistan said Defence Minister Rajnath Singh: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर से पाकिस्तान को चेताया है कि अगर उसने भारत को तंग करने की कोशिश की तो भारत चुप नहीं बैठेगा। ANI को दिए गए अपने खास इंटरव्यू में राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान जब से वह अस्तित्व में आया है तब से नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है लेकिन भारत ने उसे बताया है कि आतंक के खात्मे के लिए सीमा पर ही नहीं सीमा के पार जाकर भी कार्रवाई की जा सकती है, उन्होंने कहा कि भारत किसी को छेड़ता नहीं है लेकिन कोई अगर उसे तंग करे तो वो उसे छोड़ता भी नहीं है।

Indo-PAK: भ्रम में ना रहें, सीमा पार भी एक्शन हो सकता है

चीन के साथ चल रही पाकिस्तान की चालबाजियों पर राजनाथ सिंह ने कहा कि किसी के नापाक मंसूबों को हम सफल नहीं होने देंगे। रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत आत्म सम्मान को चोट पहुंचाने वाली कोई भी हरकतें सहन नहीं करेगा। नरम होने का मतलब ये नहीं है कि कोई भी हमारे गौरव पर हमला करेगा और हम चुपचाप इसे देखेंगे। हम ना तो घुसपैठ करते हैं और ना ही घुसपैठ को बर्दाश्त करते हैं।

पड़ोसी देश हमें हल्के में ना ले और ना ही कोई भ्रम पाले

    Rajnath Singh ने Security Forces को सुविधाओं में कमी वाले सवाल पर क्या कहा? | वनइंडिया हिंदी

    हमारी सेना पूरी तरह से नापाक लोगों को सबक सिखाने के माहिर है और इसका उदाहरण वो पहले भी दे चुकी है। भारत कमजोर नहीं है, यह नया भारत है जो सीमा पर उल्लंघन, आक्रामकता औक किसी भी तरह की एकतरफा कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दे सकता है, पड़ोसी देश हमें हल्के में ना ले और ना ही कोई भ्रम पाले।

    जम्मू-कश्मीर में लोकतंत्र की जीत हुई

    तो वहीं हाल ही में जम्मू-कश्मीर में हुए डीडीसी चुनाव में बीजेपी की जीत पर राजनाथ सिंह ने कहा कि आर्टिकल 370 के हटने के बाद हुए इस चुनाव का परिणाम ये साबित करता है कि वहां लोकतंत्र जीता है और अलगाववादियों और आंतकवाद की हार हुई है, वहां के लोग अब विकास चाहते हैं। मोदी सरकार पूरी तरह से जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए काम कर रही है।

    यह पढ़ें: Farmer Protest: बोले राजनाथ सिंह- 'मैं किसान पुत्र, राहुल गांधी से ज्यादा खेती के बारे में जानता हूं'यह पढ़ें: Farmer Protest: बोले राजनाथ सिंह- 'मैं किसान पुत्र, राहुल गांधी से ज्यादा खेती के बारे में जानता हूं'

    English summary
    Our soldiers have proved that not only this side, but to eliminate terrorism they can go to other side & attack terrorist hideouts if the need arises.Defence Minister Rajnath Singh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X