• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना केस पर बोले CM ठाकरे- "मास्क पहनें और लॉकडाउन को ना कहें

|

मुंबई। टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की खुदकुशी के मामले में नाम आने के बाद महाराष्‍ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने इस्‍तीफा दे दिया है। इस इस्‍तीफे के बाद मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे का बयान आया है। उन्‍होंने कहा है कि हमारा रुख बिल्‍कुल स्‍पष्‍ट है कि सभी को न्‍याय मिलना चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि आज संजय राठौड़ ने अपना इस्‍तीफा सौप दिया है। ठाकरे ने कहा कि पूजा चव्‍हाण के मौत के संबंध में जांच चल रही है। इसके साथ ही उन्‍होंने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ गई हैं। हमने विराट कोहली-सचिन तेंदुलकर के शतक देखे हैं, लेकिन अब हम पेट्रोल-डीजल शतक देख रहे हैं।

महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ के इस्‍तीफे पर CM ठाकरे ने कही ये बात

राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन लगाने के सवाल पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि लॉकडाउन लगाने की हमारी कोई इच्छा नहीं है। मैंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कहा कि "मास्क पहनें और लॉकडाउन को ना कहें। वहीं इस मामले पर मंत्री संजय राठौड़ ने कहा कि मैंने अपना त्यागपत्र मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को दे दिया है। जिस तरह से विपक्ष चेतावनी दे रहा है कि वे विधानसभा सत्र को नहीं चलने देंगे, मैंने इससे खुद को दूर कर लिया है। मैं मामले में निष्पक्ष जांच चाहता हूं।

आपको बता दें कि कुछ सोशल मीडिया पोस्ट में और विपक्षी भाजपा की ओर से दावा किया गया कि 23 वर्षीय पूजा की मौत से राठौड़ का संबंध है। इस बीच संजय राठौड़ के इस्तीफे के बाद बीजेपी की ओर से बयान आया है। बीजेपी नेता अतुल भाटखलकर का कहना है कि वे तब तक दबाव बनाते रहेंगे जब तक कि राठौड़ पर एफआईआर दर्ज नहीं हो जाती। बीजेपी नेता ने कहा कि पूजा चव्हाण का अबॉर्शन करने वाले डॉक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

गौरतलब है कि पुणे की 22 साल की टिक टॉक स्‍टार पूजा चव्‍हाण ने बिल्‍डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी थी। पूजा की मौत के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हंगामा मच गया। क्योंकि पूजा का नाम महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ के साथ जोड़ा गया। पूजा की खुदकुशी के मामले में संजय राठौड़ का नाम आने के बाद से शिवसेना प्रमुख और सूबे के सीएम उद्धव ठाकरे पर राठौ़ड़ के इस्तीफे को लेकर दबाव बनाया जा रहा था।

महाराष्‍ट्र: Tik Tok स्‍टार पूजा चव्हाण सुसाइड केस में नाम आने के बाद वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्‍तीफामहाराष्‍ट्र: Tik Tok स्‍टार पूजा चव्हाण सुसाइड केस में नाम आने के बाद वन मंत्री संजय राठौड़ ने दिया इस्‍तीफा

English summary
We have a clear stand that everyone must get justice, says Maharashtra CM Uddhav Thackeray on Sanjay Rathore resign
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X