• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजनीति में ना आने से क्या खतरे में है सौरव गांगुली की कुर्सी? BCCI अध्यक्ष ने दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में इस वक्त सियासी पारा चरम स्तर पर है, राज्य में चौथे चरण का चुनाव 10 अप्रैल यानी कि शनिवार को है तो वहीं आज से आईपीएल 2021 का आगाज होने जा रहा है। ऐसे में बीसीसीाई अध्यक्ष यानी सौरव गांगुली कहां होंगे, ये सवाल जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम दोनों जगह होंगें। गांगुली ने कहा कि शुक्रवार को वो चेन्नई में मैच देखेंगे और शनिवार को कोलकाता जाकर मतदान करेंगे। आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच आज आईपीएल 2021 का पहला मैच होगा।

'बीसीसीआई और राजनीति का कोई रिलेशन नहीं'

'बीसीसीआई और राजनीति का कोई रिलेशन नहीं'

मतदान को महत्वपूर्ण बताते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि वोट करना हर किसी को जरूरी है। एबीपी न्यूज चैनल की खास बातचीत में जब दादा से सवाल किया गया कि क्या राजनीति में नहीं आने से उनका बीसीसीआई अध्यक्ष पद खतरे में हैं तो उन्होंने मुस्कुराते हुए बोला कि ऐसा कुछ नहीं है। बीसीसीआई की दुनिया अलग है और राजनीति की दुनिया अलग है। भाजपा से इस बारे में कोई मोलभाव नहीं हुआ है, जो भी बातें की जा रही हैं, वो कोरी बकवास हैं।

यह पढ़ें:WEST BENGAL ELECTION : खुद और जदयू को चर्चा में ला दिया मंदाकिनी नेयह पढ़ें:WEST BENGAL ELECTION : खुद और जदयू को चर्चा में ला दिया मंदाकिनी ने

हमारे पास बहुत अच्छे नेता हैं:गांगुली

हमारे पास बहुत अच्छे नेता हैं:गांगुली

गांगुली ने हालांकि ये जरूर कहा कि वो चुनावी रैलियों की खबरें जरूर सुनते हैं। उन्होंने इससे पहले भी कहा था कि राजनीति बुरी तो नहीं है, हमारे पास बहुत अच्छे नेता हैं जिन्होंने देश के विकास के लिए काफी अच्छा काम किया है और लगातार कर भी रहे हैं, मैं हमेशा इसका आदर करता हूं।

बोले दादा-देखते हैं कि आगे क्या होता है?

बोले दादा-देखते हैं कि आगे क्या होता है?

राजनीति ज्वाइन करने के सवाल पर दादा ने कहा था कि अब तक की जिंदगी में मैंने बहुत कुछ देखा है,लाइफ ने मुझे हमेशा बढ़िया मौके दिए हैं, देखते हैं कि आगे क्या होता है, आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों से पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सौरव गांगुली भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि इन बातों पर विराम तब लगा जब गांगुली को जनवरी में दिल का दौरा पड़ा।

जनवरी में सौरव गांगुली को पड़ा था दिल का दौरा

जनवरी में सौरव गांगुली को पड़ा था दिल का दौरा

गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेट टीम का बड़ा नाम सौरव गांगुली को जनवरी महीने की शुरुआत में दिल कौ दौरा पड़ा था, वो जिम करते हुए अपने घर में गिर पड़े थे, जिसके बाद उनकी एंजीयोप्लास्टी की गई थी। उनको उस वक्त एक स्टेंट लगाया गया था, वो अस्पताल से घर लौट आए थे लेकिन उसके दस दिनों बाद ही उनकी हालत फिर से खराब हुई और उनकी दोबारा से एंजीयोप्लास्टी की गई और उन्हें दो और स्टेंट लगाए गये हैं। फिलहाल अभी वो ठीक हैं, कहा जा रहा है कि स्वास्थ्यकारणों की वजह से गांगुली ने राजनीति ज्वाइन करने का विचार फिलहाल के लिए छोड़ दिया है।

यहां देखें Video: राजनीति में ना आने से क्या खतरे में है BCCI अध्यक्ष पद?, जानिए क्या बोले दादा

English summary
No relation of BCCI with politics Said Sourav Ganguly, here is Video. Please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X