• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

WB Assembly Elections 2021: मिथुन के बाद क्या भाजपा में शामिल होंगे सौरव गांगुली, खुद दिया जवाब

|
Google Oneindia News

कोलकाता। लंबे वक्त से अटकलें लगाई जा रही हैं कि बंगाल टाइगर के नाम से विख्यात क्रिकेटर सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि सौरव गांगुली कोलकाता की मेगा रैली का हिस्सा बनेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं लेकिन 'इंडिया टूडे' से बात करते हुए गांगुली ने जो कहा, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दादा का विचार राजनीति में आने का है, हालांकि उन्होंने सीधे सवाल का गोल-गोल जवाब दिया लेकिन जो कुछ भी कहा उसका यही मतलब निकाला जा रहा है कि गांगुली, राजनीति पारी शुरू कर सकते हैं।

 राजनीति बुरी तो नहीं: गांगुली

राजनीति बुरी तो नहीं: गांगुली

दरअसल भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सीधे तौर पर पूछा गया था कि वो राजनीति का रूख कर सकते हैं, जिस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि अब तक की जिंदगी में मैंने बहुत कुछ देखा है,लाइफ ने मुझे हमेशा बढ़िया मौके दिए हैं, देखते हैं कि आगे क्या होता है, वैसे राजनीति बुरी तो नहीं। हमारे पास बहुत अच्छे नेता हैं जिन्होंने देश के विकास के लिए काफी अच्छा काम किया है और लगातार कर भी रहे हैं, मैं हमेशा इसका आदर करता हूं। फिलहाल दादा के इस नर्म रवैये से तो यही आभास हो सकता है कि वो जल्दी ही कुछ बड़ा ऐलान करने वाले हैं।

यह पढ़ें: TMC में शामिल होने वाले क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की है इस सुंदरी से शादी, जिसने लगाई थी लोगों की क्लासयह पढ़ें: TMC में शामिल होने वाले क्रिकेटर मनोज तिवारी ने की है इस सुंदरी से शादी, जिसने लगाई थी लोगों की क्लास

मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं: गांगुली

मैं अब पूरी तरह से ठीक हूं: गांगुली

अपने स्वास्थ्य के बारे में उन्होंने कहा कि अब वो पूरी तरह से ठीक हैं और काम पर वापस लौट आए हैं, उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेट टीम का बड़ा नाम सौरव गांगुली को जनवरी महीने की शुरुआत में दिल कौ दौरा पड़ा था, वो जिम करते हुए अपने घर में गिर पड़े थे, जिसके बाद उनकी एंजीयोप्लास्टी की गई थी। उनको उस वक्त एक स्टेंट लगाया गया था, वो अस्पताल से घर लौट आए थे लेकिन उसके दस दिनों बाद ही उनकी हालत फिर से खराब हुई और उनकी एक बार फिर से एंजीयोप्लास्टी की गई और उन्हें दो और स्टेंट लगाये गये हैं। फिलहाल वो 31 जनवरी को अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए थे और इन दिनों वापस बीसीसीआई का काम संभाल रहे हैं।

    West Bengal Election 2021: कितनी संपत्ति के मालिक हैं BJP नेता Mithun Chakraborty | वनइंडिया हिंदी
    भाजपा ने दी ये प्रतिक्रिया

    भाजपा ने दी ये प्रतिक्रिया

    बताते चलें कि ऐसे कयास हैं कि सौरव राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीति की पारी शुरू करेंगे। अब वो भाजपा में शामिल होंगे या टीएमसी में, इस पर बहस छिड़ी हुई है। हाल ही में बीजेपी के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कहा था कि ये पूरी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी सौरव गांगुली का फैसला है। अगर वो हमारी पार्टी में आते हैं तो उनका स्वागत है। मालूम हो कि रविवार को ही मशहूर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा ज्वाइन की है।

    बंगाल में 8 चरण में चुनाव कराए जाएंगे

    बंगाल में 8 चरण में चुनाव कराए जाएंगे

    आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में 8 चरण में चुनाव कराए जाएंगे। पहले चरण के लिए 27 मार्च को चुनाव होंगे, दूसरे चरण के लिए 1 अप्रैल को चुनाव होंगे, तीसरे चरण के लिए 6 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे, चौथे चरण का चुनाव 10 अप्रैल को , 5वें चरण का चुनाव 17 अप्रैल को, 6ठें चरण का चुनाव 22 अप्रैल, सांतवे चरण का 26 अप्रैल और आंठवे चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा, मतगणना 2 मई को होगी।

    यह पढ़ें: Jasprit Bumrah Marriage: तो ये हैं वो खूबसूरत हसीना, जिससे जसप्रीत को लगी है 'प्रीत'?यह पढ़ें: Jasprit Bumrah Marriage: तो ये हैं वो खूबसूरत हसीना, जिससे जसप्रीत को लगी है 'प्रीत'?

    English summary
    BCCI Chief Sourav Ganguly Gives Tantalising Hint On Joining Politics. He said, You never know where life takes you. Life is all about opportunities and Politics is not Bad.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X