• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बारिश के चलते दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर भरा पानी, लगा लंबा जाम

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली, एनसीआर और आसपास के इलाकों में लगातार हो रही बारिश के चलते कई जगहों पर जलभराव की समस्या का सामना लोगों को करना पड़ा रहा है। दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर काफी ज्यादा पानी भर गया है। इसके चलते कई जगहों पर वाहन बंद पड़ गए हैं और लंबा जाम लग गया है।

waterlogging on Delhi Gurugram Expressway following heavy rainfall in the area
    Delhi Weather: Delhi-NCR में भारी बारिश से Delhi-Gurugram Expressway पर भरा पानी | वनइंडिया हिंदी

    राजधानी दिल्ली के आईटीओ, मयूर विहार फेज-2, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड और कई जगहों पर जलभराव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली के व्यस्त चौराहे आईटीओ पर भारी बारिश के कारण ट्रैफिक रेंग रहा है। जाम को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है और जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देते हुए उन रास्तों से गुजरने से बचने की सलाह दी है।

    दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, गाजियाबाद, और नोएडा में कई स्थानों से सड़कों पर पानी भरने की खबरें आ रही है। गुरुग्राम में एक्सप्रेसवे सर्विस लेन शांति नगर पर बारिश के बाद जलभराव हो गया। फरीदाबाद में पर्वतिया कॉलोनी की 60 फुटा रोड जलमग्न हो गया है। फरीदाबाद में रात से ही बारिश हो रही है। गाजियाबाद में भी बुधवार सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते शास्त्री नगर, गांधीनगर, नंद ग्राम, नवयुग मार्केट समेत कई इलाकों में जलभराव हो गया है। मौसम विभाग ने राजधानी दिल्ली में 25 अगस्त तक लगातार बारिश होने की संभावना जताई है। हरियाणा, उत्तर प्रदेश के भी कई जिलों में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

    राजधानी दिल्‍ली के बाहरी दिल्‍ली के नांगलोई इलाके में एक मकान ढह गया है। सूचना पाकर मौके पर दमकल की चार गाड़ियां पहुंच गई हैं और बचाव कार्य जारी है। यहां जलभराव की समस्या का सामना भी लोगों को करना पड़ रहा है।

    ये भी पढ़िए- दिल्‍ली: भारी बारिश के चलते नांगलोई में गिरा मकान, मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    waterlogging on Delhi Gurugram Expressway following heavy rainfall in the area
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X