• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिग्‍विजय सिंह का विवादित बयान, कहा- भगवा पहनकर लोग रेप कर रहे हैं, देखिए VIDEO

|
    Digvijay Singh ने Bhopal में फिर दिया विवादित बयान । वनइंडिया हिंदी

    भोपाल। अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले मध्‍य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्‍होंने जो बयान दिया है उसपर घमासान मच सकता है। मंगलवार को भोपाल में संत समागम को संबोधित करते हुए दिग्‍विजय सिंह ने कहा- आज भगवा पहनकर लोग बलात्‍कार कर रहे हैं। मंदिरों में रेप हो रहा है।

    दिग्‍विजय सिंह का विवादित बयान, कहा- भगवा पहनकर लोग रेप कर रहे हैं, देखिए VIDEO

    दिग्‍विजय सिंह ने कहा कि ऐसा करने वालों को हमारा सनातन धर्म कभी माफ नहीं करेगा। दिग्‍विजय सिंह ने कहा कि सनातन धर्म विश्‍व का सबसे पुराना धम है बाकी जितने भी धर्म है वो अलग-अलग विचारधारा के द्वारा उत्‍पन्‍न हुए हैं। उन्‍होंने कहा कि सनातन धर्म का कभी अंत नहीं हो सकता है।

    बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेता ने बीजेपी और बजरंग दल पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा लेने का आरोप लगाकर नया विवाद खड़ा कर दिया था। चौतरफा शेयर किए गए एक वीडियो में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता था कि मुस्लिम से ज्यादा गैर-मुस्लिम आईएसआई के लिए जासूस करते हैं।

    उसके बाद उन्होंने ट्विटर का सहारा लेते हुए अपने पहले के बयान पर स्पष्टीकरण देते हुए लिखा- 'कुछ चैनल यह बता रहे हैं कि मैनें बीजेपी पर आईएसआईआई से पैसा लेने का आरोप लगाया है। यह पूरी तरह से गलत है।' दिग्विजय सिंह कई बार अपने बयानों से राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ पर निशाना साध चुके हैं, मुंबई में 26/11 आतंकी हमलों को लेकर भी उनके बयान से विवाद खड़ा हो गया था। उनके बयान कई बार चुनावों में कांग्रेस पार्टी के लिए भारी पड़ते भी दिखे हैं। दिग्विजय सिंह ने हिंदू आतंकवाद का मुद्दा उठाया था और 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा को प्रत्याशी उतारा, साध्वी प्रज्ञा के सामने दिग्विजय सिंह को हार का सामना करना पड़ा था।

    English summary
    Watch Video: People are wearing saffron clothes and raping, rapes are happening inside temples: Digvijay Singh .
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X