• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

फ्लाइट में नहीं जाने दिया वॉशरूम, तो DGCA कर्मचारी का किया अपहरण, गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने 24 वर्षीय व्यक्ति और एक कैब ड्राइवर को नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक कर्मचारी को उसके कार्यालय से अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। किडनैपिंग के इस चर्चित मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी की पहचान वैभव चतुर्वेदी के तौर पर की है। DGCA कर्मचारी के अपहरण की वजह जब पुलिस को पता चली तो वह भी हैरान रह गई। पुलिस के मुताबिक इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया गया क्योंकि, एक कर्चमारी ने आरोपी को वॉशरूम में जाने से मना कर दिया था।

Washroom not allowed to go into flight DGCA employee kidnapped

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों पर डीजीसीए ऑफिस में जबरन घुसने और कर्मचारी को किडनैप करने का आरोप है। पुलिस के मुताबिक इस अजीबोगरीब वारदात की शुरुआत 7 जनवरी को शुरू हुई। दिल्ली के रोहिणी में रहने वाला आरोपी वैभव वाराणसी से नई दिल्ली के लिए गो एयर की फ्लाइट में सवार हुआ। जब फ्लाइट दिल्ली लैंड करने वाली थी तो वैभव ने वॉशरूम का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया लेकिन उसे इनकार कर दिया गया। अपने साथ हुए इस व्यवहार से वैभव काफी गुस्सा होगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कल से शुरू होगा टीकाकरण अभियान, 75 सेंटर में COVISHIELD और 6 सेंटर में दी जाएगी COVAXIN की डोज

उसने एयरलाइन कंपनी से बदला लेने के लिए पने सहयोगी कैब ड्राइवर सोनू उर्फ ​​कंवर के साथ DGCA कार्यालय से एक कर्मचारी का अपहरण कर लिया। वैभव के मुताबिक वह फ्लाइट स्टाफ की शिकायत करने के लिए वैभव डीजीसीए के ऑफिस 8 जनवरी को पहुंचा, तो उसे एक कमरे में कुछ लोग नजर आए जो नशा कर रहे थे। इसके बाद आरोपी वैभव कमरे में दाखिल हुआ और अपने आप को अधिकारी बताकर उनपर रौब झाड़ने लगा। इसके बाद आरोपी ने कर्मचारी सुरेंद्र कैब में बिठाकर अस्पताल पहुंचा। वैभव कर्मचारी का मेडिकल टेस्ट कराना चाहता था। वैभव और टैक्सी ड्राइवर दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं और दोनों से पूछताछ की जा रही है।

English summary
Washroom not allowed to go into flight DGCA employee kidnapped
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X