• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'मोदी की सेना कहने वाले देशद्रोही' बयान से पलटे वीके सिंह, बीबीसी ने पोस्ट किया 'अनकट' वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के 'मोदी की सेना' वाले बयान पर टिप्पणी कर केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह (Gen VK Singh) विवादों में घिर गए हैं। हालांकि, अब वे अपनी टिप्पणी से पलट गए हैं और साथ ही उन्होंने मीडिया को भी निशाने पर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीके सिंह ने एक साक्षात्कार में कहा था कि जो कोई भी भारतीय सेना को मोदी की सेना कहता है वह देशद्रोही है।

वीके सिंह ने बीबीसी हिंदी पर निशाना साधा

वीके सिंह ने बीबीसी हिंदी पर निशाना साधा

वीके सिंह ने ट्वीट करते हुए बीबीसी हिंंदी पर निशाना साधा। वीके सिंह ने लिखा, 'बीबीसी हिंदी ने वही किया जिसके लिये मैंने Presstitute शब्द दिया था। मैंने जो कहा वह मेरे पास रिकॉर्ड है। लगता है कि रिपोर्टर सो रहा था या उसने जान-बूझकर कट पेस्ट कर गलत बयान बनाया, वाल डन जुगल- कितना पैसा मिला?' दूसरी तरफ, वीके सिंह द्वारा आरोप लगाए जाने पर बीबीसी हिंदी की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए बीबीसी हिंदी ने लिखा, 'केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता वीके सिंह का 'मोदी जी की सेना' पर दिए उस बयान का अनकट वीडियो, पूरा इंटरव्यू...'

ये भी पढ़ें:सर्वे: मोदी सरकार के ये तीन बड़े फैसले लोकसभा चुनाव में दे सकते हैं चौंकाने वाले परिणामये भी पढ़ें:सर्वे: मोदी सरकार के ये तीन बड़े फैसले लोकसभा चुनाव में दे सकते हैं चौंकाने वाले परिणाम

योगी आदित्यनाथ के बयान पर टिप्पणी कर विवादों में घिरे

दरअसल, गाजियाबाद में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, 'कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते हैं और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को गोली और गोला देती है।' इस बयान के बाद विपक्षी दलों ने सीएम योगी पर निशाना साधा था तो वहीं, इस मामले पर आयोग ने गाजियाबाद के डीएम से रिपोर्ट मांगी थी। चुनाव आयोग ने उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री को नोटिस भेजकर 5 अप्रैल तक जवाब देने को भी कहा है।

पढ़ें लोकसभा चुनाव की विस्तृत कवरेज

'मोदी जी की सेना कहने वाला देशद्रोही'

'मोदी जी की सेना कहने वाला देशद्रोही'

दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने योगी आदित्यनाथ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगर कोई कहता है कि भारत की सेना मोदी जी की सेना है तो वो गलत ही नहीं, वो देशद्रोही भी है। उन्होंने कहा था कि भारत की सेनाएं भारत की हैं, ये पॉलिटिकल पार्टी की नहीं हैं। वीके सिंह ये बयान देकर अब विवादों में घिर गए हैं। चार साल पहले भी वीके सिंह Presstitute वाले बयान के कारण विवादों में घिर गए थे।

English summary
VK Singh Slammed media over 'Traitor' remark, BBC Hindi Posts Uncut Video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X