• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक्‍टर विवेक की वैक्‍सीन लगने से नहीं बिगड़ी तबीयत, डाक्‍टरों ने हालत नाजुक होने की बताई ये वजह

|

बेंगलुरु, अप्रैल 16: तमिल एक्‍टर विवेक को बेहोश होने के बाद शुक्रवार को वाडापालानी के सिम अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। डाक्‍टरों के अनुसार एक्‍टर विवेक की काफी गंभीर हालत है और उन पर अगले 48 घंटों तक कड़ी निगरानी रखी जाएगी। डॉक्टर ने बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

vivek

डाक्‍टरों ने बताया अभिनेता पद्म श्री डॉ विवेक को आज सुबह 11 बजे बेहोशी की हालत में अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया था। उनका इमरजेंसी कोरोनरी एंजियोग्राम किया गया जिसके बाद एंजियोप्लास्टी की गई। डाक्‍टरों के अनुसार अभिनेता विवेक के हृदय की सभी धमनियों में 100 प्रतिशत ब्लाकेज थी। वह वर्तमान में गहन चिकित्सा इकाई में ईसीएमओ में गंभीर स्थिति में है। "यह कार्डियोजेनिक सदमे के साथ एक तीव्र कोरोनरी सिंड्रोम है। यह एक अलग हृदय की समस्‍या है। डाक्‍टरों ने साफ किया कि यह COVID टीकाकरण के कारण नहीं हो सकता है। "

वहीं तमिलनाडु के स्वास्थ्य सचिव राधाकृष्णन ने पुष्टि की कि विवेक को मेजर हार्ट अटैक पड़ा उनकी हालत में टीके से इसका कोई संबंध नहीं है। विवेक ने कल (16 अप्रैल) को कोवाक्सिन की पहली खुराक ओमांदुरार सरकारी अस्पताल में ली। उन्होंने सभी से सरकारी नियमों का पालन करने के लिए टीकाकरण कराने का भी अनुरोध किया था।

मीडिया को संबोधित करते हुए, विवेक के डॉक्टर ने कहा कि उन्हें घर ही (16 अप्रैल) सुबह करीब 11 बजे मेजर हार्ट अटैक हुए उन्‍हें बेहोशी की अवस्था में अस्‍पताल लाया गया था। अस्‍पताल में भर्ती करते ही उन्‍हें प्राथमिक चिकित्सा दी गई और उनका एंजियोग्राम किया गया। डॉक्टरों ने खुलासा किया कि अस्पताल ले जाते समय उनका दिल चलना रुक गया। पुनर्जीवन के लिए उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। विवेक के डॉक्टरों ने खुलासा किया कल ही एक्‍टर की कोरोना जांच हुई थी जिसमें उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

महाराष्‍ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे में 63,729 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, 398 लोगों की हुई मौतमहाराष्‍ट्र में बेकाबू हुआ कोरोना, 24 घंटे में 63,729 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, 398 लोगों की हुई मौत

https://www.filmibeat.com/photos/rashmika-mandanna-59763.html?src=hi-oiखूबसूरत रश्मिका मांडणा की दिलकश तस्वीरें

English summary
Vivekh Health did not deteriorate due to vaccination, doctors said 100 per cent blockage in an artery
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X