• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिना वीजा के दुबई पहुंचे विवेक ओबरॉय फंसे मुसीबत में लेकिन तभी...

|

Vivek Oberoi lands in Dubai but forgets to carry his visa: 'साथिया' फेम एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों दुबई में हैं लेकिन वहां पहुंचने पर उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने बहुत भारी गलती कर दी है लेकिन यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) के लोगों ने बड़ा दिल दिखाते हुए विवेक अबोरॉय की ना केवल मदद की बल्कि उन्हें मुश्किल में पड़ने से भी बचाया। विवेक ने इस बात के लिए दुबईवासियों का आभार व्यक्त किया है और उनके लिए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गलती भी मानते हुए एयरपोर्ट के सभी ऑफिसरों को Thank You बोला है। विवेक ओबेरॉय का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उस पर कमेंट कर रहे हैं।

बिना वीजा दुबई पहुंचे विवेक ओबेरॉय

बिना वीजा दुबई पहुंचे विवेक ओबेरॉय

दरअसल अपने पर्सनल काम की वजह से दुबई पहुंचे विवेक ओबरॉय अपना वीजा भारत में ही भूल गए थे लेकिन अपने नियमों के प्रति काफी सख्त रहने वाले यूनाइटेड अरब अमीरात (UAE) ने उनकी दिक्कत को समझा और उनकी मदद की।

यह पढ़ें: Covid वैक्सीन बनाने वाली सीरम इंस्टीट्यूट के CEO पूनावाला ने सेलिब्रेट किया 40वां बर्थडे, बीवी ने मांगी ये दुआ

विवेक ने Video शेयर करके बताई अपनी बात

विवेक ने Video शेयर करके बताई अपनी बात

विवेक ने अपने वीडियो में कहा है कि मैं यहां, खूबसूरत दुबई में हूं, मैं यहां कुछ काम से आया हूं, लेकिन जब मैं यहां प्रवेश किया तो मुझे याद आया कि मेरे पास वीजा नहीं है, मेरा मतलब है मेरे पास वीजा तो है, लेकिन मैंने इसकी कॉपी अपने साथ नहीं रखी थी, मैं अपना वीजा लेना भूल गया और फोन पर भी इसकी डिजिटल कॉपी नहीं थी लेकिन दुबई एयरपोर्ट के सभी ऑफिसर काफी अच्छे हैं, वो बेहद दयालु हैं, उन्होंने मेरी दिक्कत समझी और मेरी बहुत मदद की।

यहां देखें विवेक ओबेरॉय का Video

विवेक ने यंग लेडी ऑफिस रशैल का भी जिक्र किया

विवेक ने यंग लेडी ऑफिस रशैल का भी जिक्र किया

विवेक ने बताया कि आप यहां पर वीजा खरीद सकते हैं लेकिन, अगर आपके पास पहले से ही वीजा है तो सिस्टम आपके वीजा एप्लीकेशन को डिक्लाइन कर देता है. लेकिन, यहां के लोगों ने मेरा बहुत साथ दिया, आम तौर पर दुबई के लोग को काफी सख्त कहा जाता है लेकिन ये लोग बहुत अच्छे हैं, विवेक ने यंग लेडी ऑफिस रशैल का भी जिक्र किया, जिन्होंने उनकी बहुत ज्यादा मदद की । विवेक ने सबको प्यार और Thank You बोला है।

फिल्म PM Narendra Modi

फिल्म PM Narendra Modi

वर्क फ्रंट की बात करें तो विवेक ओबरॉय लंबे अरसे बाद पिछले साल फिल्म PM Narendra Modi में नजर आए थे। ये फिल्म विवादों में फंस गई थी लेकिन 24 मई 2019 में रिलीज हुई थी। पीएम मोदी के जीवन पर आधारित इस फिल्म में लीड रोल यानी की नरेंद्र मोदी का रोल विवेक ओबरॉय ने निभाया था। फिल्म में मनोज जोशी अमित शाह की भूमिका में थे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग गुजरात में की गई थी। फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, जरीना वहाब और बरखा बिष्ट भी नजर आए। फिल्म को 'सरबजीत' और 'मैरी कॉम' के डायरेक्टर ओमंग कुमार इसके निर्देशक थे, एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेरॉय इसके प्रोड्यूसर थे।

यह पढ़ें: Army Day: ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट फिल्में, जिनमें फिल्मी हीरो ने निभाए Real Hero के रोल, जीता लोगों का दिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood actor Vivek Oberoi lands in UAE but forgets to carry his visa, here's what happened at Dubai airport, here is Video, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X