• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

विस्‍तारा बनी वैक्‍सीनेटेड पायलटों और केबिन क्रू के साथ उड़ान भरने वाली भारत की पहली एयरलाइंस

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 16 जून। विस्‍तारा भारत की पहली ऐसी फ्लाइट बन गई है जिसके सभी पायलट और केबिन क्रू पूरी तरह कोविड वैक्‍सीनेशन करा चुके हैं। विस्‍तारा एयरलाइंस ने कोरोना लॉकडाउन के बाद बाद आज भारत से अपनी पहली उड़ान भरी जिसमें सभी पायलट और केबिन क्रू मेंबर्स पूरी तरह वैक्‍सीनेटेड थे। एयरलाइंस की ये विशेष विमान UK963 16 जून को सुबह 8.50 बजे दिल्‍ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट से रवाना हुई और 11.10 बजे मुंबई पहुंची। यही चालक दल वापसी की फ्लाइट UK960 को लेकर वायस आएगा।

विस्‍तारा बनी वैक्‍सीनेटेड पायलटों और केबिन क्रू के साथ उड़ान भरने वाली भारत की पहली एयरलाइंस

विस्तारा ने अपने बयान में कहा कि आने वाले दिनों में इस तरह की और उड़ानें संचालित करने की योजना है क्योंकि उनके पूर्ण टीकाकरण वाले कर्मचारियों की संख्या बढ़ रही है। एयरलाइंस ने हाल ही में घोषणा की कि उसने अपने योग्य कर्मचारियों में से लगभग 100% को कम से कम उनकी पहली खुराक के साथ टीका लगाया था। इसमें विस्तारा का एयरपोर्ट और कॉरपोरेट स्टाफ, केबिन क्रू और पायलट शामिल थे। विस्तारा ने यह भी कहा कि वे सभी कर्मचारियों को उनकी दूसरी खुराक समय पर प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित करने के प्रयासों में तेजी लाने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द से जल्द COVID-19 के खिलाफ पूरी तरह से वैक्‍सीनेट किया जाएगा।

विस्तारा के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी श्री विनोद कन्नन ने कहा, "टीकाकरण महामारी के खिलाफ सबसे अच्छा बचाव है जो दुनिया को सामान्य स्थिति में वापस लाने में मदद कर रहा है। इसके साथ ही विमानन उद्योग भी पटरी पर लौट सकेगी। उन्‍होंने कहा कि हम अपने कर्मचारियों, उनके परिवारों और हमारे ग्राहकों के लिए सुरक्षा सुनिश्चित करने के अपने प्रयास में लगातार अपने कर्मचारियों का टीकाकरण करवा रहे हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि पूरी तरह से टीका लगाए गए केबिन क्रू और पायलटों द्वारा संचालित यह विशेष उड़ान यात्रा को सुरक्षित महसूस कराने की दिशा में हमारी निरंतर प्रतिबद्धता का संकेत है।

कोरोना से ठीक होने के बाद 2 महीने में ऐसे हो गए आदित्य नारायण, विक्रांत मैसी बोले- नानू हलवाई से नानू जलवाई कोरोना से ठीक होने के बाद 2 महीने में ऐसे हो गए आदित्य नारायण, विक्रांत मैसी बोले- नानू हलवाई से नानू जलवाई

English summary
Vistara Becomes First Airline in India to Operate Flight With Fully Vaccinated Pilots and Cabin Crew
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X