• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Virushka'S Daughter name: विराट-अनुष्का की लाडो का नाम है 'वामिका', जानिए क्या है इसका मतलब?

|

Virat Kohli and Anushka Sharma name their daughter Vamika: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं। जिस दिन से ये खुशखबरी सामने आई है, उस दिन से ही दोनों के फैंस बेटी की तस्वीर देखने के लिए बेकरार है, दोनों सितारे ये बात बखूबी जानते हैं और इसलिए अनुष्का ने अब अपने चाहने वालों की इच्छा पूरी करते हुए अपनी नन्हीं परी की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है और साथ ही अपनी लाडो के नाम खुलासा भी कर दिया है।

'वामिका' है विराट-अनुष्का की बेटी का नाम

'वामिका' है विराट-अनुष्का की बेटी का नाम

अनु्ष्का ने विराट के साथ अपनी गुड़िया की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'हम प्यार करते हुए एक साथ रहे, हमारे प्यार और विश्वास को वामिका के आने से एक नया मुकाम मिला है। कुछ ही मिनटों में आंसू, खुशी, चिंता और आनंद हर एक चीज का एहसास हुआ। हमारी नींद गायब है लेकिन दिल भरा है। आप सभी के प्यार और प्रार्थनाओं के लिए दिल से शुक्रिया।' कहने का मतलब ये कि विरूष्का की बेटी का नाम 'वामिका' है।

यह पढ़ें: दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म, Twitter पर कही ये बातयह पढ़ें: दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म, Twitter पर कही ये बात

    Anushka Sharma shares first photo of daughter with Virat Kohli, names her Vamika | वनइंडिया हिंदी
    'वामिका' का अर्थ है 'मां दुर्गा'

    'वामिका' का अर्थ है 'मां दुर्गा'

    वैसे तो विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी के नाम की व्याख्या नहीं की है और ना ही इस नाम को चुनने के पीछे का कारण बताया है लेकिन यहां हम आपको बताते हैं कि 'वामिका' का क्या अर्थ होता, दरअसल ये नाम 'मां दुर्गा' का है। जी हांं, 'वामिका' मां भगवती के नाम का पर्याय है।दोनों के फैंस ने दोनों को बधाई देते हुए बेटी के नाम की तारीफ की है। हालांकि तस्वीर में 'वामिका' दिख जरूर रही है लेकिन उसका चेहरा साफ नहीं है।

    मीडिया से की थी अपील

    मीडिया से की थी अपील

    बता दें बच्‍ची के जन्‍म से पहले ही अनुष्‍का ने कहा था कि वो अपने बच्‍चे को लाइम लाइट से दूर रखेगी। वहीं बेटी के जन्म के बाद विराट और अनुष्का ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया था , जिसमें उन्‍होंने लिखा था कि इन सालों में आपने हमें जो प्यार दिया उसके लिए शुक्रिया, आपके साथ यह खास पल सेलिब्रेट करके हमें खुशी हो रही है। पैरंट्स के तौर पर आपसे हमारा निवेदन है कि बेटी की फोटो को क्लिक ना करें। हम अपने बच्चे की प्राइवेसी सुरक्षित रखना चाहते हैं, इसके लिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।

    कोहली ने फैंस के लिए लिखा था ये मैसेज

    कोहली ने फैंस के लिए लिखा था ये मैसेज

    अपनी बेटी के जन्म की खबर की घोषणा करते हुए भारतीय कप्तान ने Twitter पर लिखा था कि हम आपके साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं कि हमें आज दोपहर एक बच्ची के साथ आशीर्वाद मिला है। हम आपके प्यार, प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद करते हैं। अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए धन्य महसूस कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि आप इस समय हमारी गोपनीयता का सम्मान कर सकते हैं। लव, विराट।

    यहां देखें: अनुष्का शर्मा की पोस्ट

    English summary
    Anushka Sharma took to social media to reveal the name of her daughter with Virat Kohli. The couple have named their baby girl Vamika.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X