• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस गैंगरेप पर बोले कोहली- जो हुआ वो क्रूरता से परे, अक्षय कुमार ने दोषियों के लिए फांसी मांगी

|

नई दिल्ली। हाथरस (Hathras) में दलित युवती के साथ गैंगरेप और बाद में दिल्ली के अस्पताल में उसकी मौत के बाद घटना की हर तरफ निंदा हो रही है। अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस वीभत्स घटना पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। कोहली ने घटना की निंदा करते हुए लिखा कि हाथरस में जो हुआ वो क्रूरता की सीमा के पार था।

    Hathras Case: RCB Captain Virat Kohli reacts on Hathras gang incident|वनइंडिया हिंदी
    जो हुआ वो क्रूरता से परे- कोहली

    जो हुआ वो क्रूरता से परे- कोहली

    भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'हाथरस में जो हुआ वो अमानवीय है और यह क्रूरता की सीमा से परे है। उम्मीद करता हूं कि सभी दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जा सकेगा।' कोहली के ट्वीट को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है। ख़बर लिखे जाने तक इसे 64 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया था और 13.8 हजार बार रिट्वीट किया जा चुका था। कई लोगों ने विराट कोहली को आवाज उठाने के लिए सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ये दिल तोड़ने वाला था। उम्मीद करता हूं दोषियों को सज़ा मिलेगी।

    अक्षय कुमार ने की फांसी की मांग

    अक्षय कुमार ने की फांसी की मांग

    वहीं फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भी मामले पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि हाथरस की घटना से फ्रस्टेटेड और गुस्से में हूं। ये सब कब रूकेगा। कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सज़ा देनी चाहिए ताकि बलात्कारी दोबारा ऐसा करने से डरें। दोषियों को फांसी दो। अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए हमें आवाज उठानी चाहिए। इतना तो हम कर ही सकते हैं।

    दलित युवती के साथ दबंगों ने किया था गैंगरेप

    दलित युवती के साथ दबंगों ने किया था गैंगरेप

    बता दें कि हाथरस में एक दलित किशोरी के साथ गांव के ही चार दबंग युवकों ने 14 सितम्बर को गैंगरेप की घटना की अंजाम दिया था। पीड़िता को गंभीर चोटें भी आई थीं। रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई थी जबकि उसकी जीभ काटने की बात कही गई थी। हालांकि पुलिस ने जीभ काटने की बात से इनकार किया है। गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली में रेफर किया गया जहां दो दिन पहले उसकी मौत हो गई थी। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्सा देखा जा रहा है। वहीं विपक्ष भी पूरे मामले पर प्रदेश की योगी सरकार को घेर रहा है।

    हाथरस की घटना पर बरसे राहुल गांधी, बोले- यूपी में जंगलराज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    virat kohli and akhsay kumar demand justice in hathras case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X