• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

इस न्यूज एंकर ने पढ़ी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, Viral हुआ Video

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। आज देश की पूर्व पीएम और आयरन लेडी इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि हैं, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अन्य कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सोशल मीडिया पर भी लोग इंदिरा गांधी को अपनी तरह से याद कर रहे है, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि उस टीवी एंकर का है, जिन्होंने इंदिरा गांधी की हत्या की खबर पढ़ी थी।

मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुलतान

वायरल हो रहा ये वीडियो दूरदर्शन की मशहूर न्यूज एंकर सलमा सुलतान का है, जिन्होंने एक टीवी चैनल से बात करते हुए बताया था कि इस दुखद घटना को उन्होंने कैसे टीवी पर पढ़ा था, वो पल एकदम कष्टदायक था।

यह पढ़ें: PM Indira Gandhi's Last Moments: इंदिरा गांधी को अंगरक्षकों ने कहा 'नमस्ते मैम' और फिर....यह पढ़ें: PM Indira Gandhi's Last Moments: इंदिरा गांधी को अंगरक्षकों ने कहा 'नमस्ते मैम' और फिर....

वो पल बेहद मुश्किल था: सलमा सुल्तान

वो पल बेहद मुश्किल था: सलमा सुल्तान

सलमा ने कहा कि उस वक्तमेकअप मैन अपना काम कर रहा था लेकिन आंसू को रोक पाना बहुत ज्यादा मुश्किल था, इस वीडियो को बॉलीवुड-साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने रिट्वीट किया है।

भावपूर्ण श्रद्धांजलि

तो वहीं कांग्रेस युवराज राहुल गांधी ने विदेश से ट्वीट कर अपनी दादी को श्रद्धांजलि दी है। 31 अक्टूबर को राष्ट्रीय संकल्प दिवस के रूप में भी मनाया जाता है। कांग्रेस नेताओं के अलावा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इंदिरा गांधी को याद किया और उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

यह पढ़ें: प्रियंका गांधी ने शेयर की नेहरू-पटेल की तस्वीर, कहा- निष्ठावान कांग्रेसी और RSS विरोधी थे वल्लभ भाईयह पढ़ें: प्रियंका गांधी ने शेयर की नेहरू-पटेल की तस्वीर, कहा- निष्ठावान कांग्रेसी और RSS विरोधी थे वल्लभ भाई

English summary
Salma Sultan reading News of assassination of Prime Minister Indira Gandhi 31st October 1984 at 8.00 p.m. here is video, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X