• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: रेप पीड़िता सड़क पर लगाती रही बचाने की गुहार, मदद की बजाय वेश्या कह दुत्कारा

|

नई दिल्ली। रेप की पीड़ित एक लड़की को रोज दर्द और तकलीफ का सामना करना पड़ता है। घरवालों से लेकर पुलिस से लेकर कोर्ट, इंसाफ के लिए उसे हर कदम पर लड़ाई लड़नी पड़ती है। लोगों के अनगिनत सवालों का सामना करना पड़ता है। ऊपर से समाज भी ऐसा कि इल्जाम सबसे पहले औरत पर ही लाती है। आरोपी पर दोष लगाने की बजाय उसे गुनहगार बताया जाता है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रेप पीड़िता सड़क पर लोगों से मदद मांग रही है, लेकिन कोई उसकी मदद नहीं करता।

Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रेप पीड़िता की बेबसी साफ देखी जा सकती है। वो सड़क पर खड़े होकर हर किसी के पास मदद के लिए जाती है, लेकिन लोग ऐसी प्रतिक्रिया देते हैं जैसे सारी गलती उसी की है। लोग उससे पूछते हैं कि क्या उसने शराब पी है? क्या वो ड्रग्स लेती है? कुछ महिलाएं उसके पास आकर कहती हैं कि इन बातों को वो जोर से न बोले। वहीं कुछ लोग उसे वेश्या बताने लग जाते हैं।

शराब के नशे में भारतीय मूल की महिला ने फ्लाइट में काटा हंगामा, हुई 6 महीने की जेल

वो रोते-रोते कहती है कि किसी ने उसका रेप किया है, लेकिन हर कोई उसे ही गलत बताने लग जाता है। ये वीडियो असली नहीं है, लेकिन ये समाज का असली चेहरा जरूर सामने ले आया। इस वीडियो को लेबनान के गैर लाभकारी संगठन 'आबाद' ने बनाया है।

इस वीडियो ने लोगों से पूछा है #ShameOnWho? वीडियो का मकसद लोगों को ये बताना है कि बलात्कारी को जज करें, पीड़ित को नहीं। इस वीडियो को अब तक फेसबुक पर 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

जीत की खुशी में बेहोश हुईं मिस ग्रैंड इंटरनेशनल, ताज पहनने से पहले ही स्टेज पर गिरीं, देखिए VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Viral Video: Helpless Rape Victim Asks People For Help, The Reactions Will Make You Angry.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X