• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राम मंदिर के लिए चंदा देने के बाद वायरल हुई फोटो पर कांग्रेस विधायक की सफाई, कहा- मुझे...

|

Congress MLA Eldhose Kunnappilly : अयोध्या में बनाने वाले भव्य राम मंदिर के लिए पूरे देश के कोने-कोने से लोग अपनी इच्छाशक्ति के मुताबिक समर्पण निधि में सहयोग दे रहे हैं। समर्पण निधि में राजनेता से लेकर गांव के लोग तक राम मंदिर के लिए अपना हाथ बढ़ा रहे हैं। इन सब के बीच सोशल मीडिया पर कल केरल राज्य के पेरुम्बावूर कांग्रेस विधायक एल्डोस कुन्नाप्पिली की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्होंने RSS को राम मंदिर के निर्माण के लिए रुपए दान दिए। आज इस वायरल फोटो पर उन्होंने अपनी सफाई पेश की हैं।

MLA Eldhose Kunnappilly

यूपी के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने वाले कांग्रेस विधायक एल्डहोज कुन्नापिली की तस्वीर वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे कुछ लोगों ने मंदिर के दान के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वे आरएसएस के कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि मुझे ये नहीं बताया गया कि राम मंदिर निर्माण के लिए उन्हें रुपए चाहिए। मैंने उन्हें 1,000 रुपए दिए थे।

    Amit Shah said in West Bengal - चुनाव खत्म होते-होते ममता दीदी भी जयश्रीराम बोलेंगी | वनइंडिया हिंदी

    कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 51 लाख रुपएकांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने राम मंदिर निर्माण के लिए दान किए 51 लाख रुपए

    अपनी सफाई में कांग्रेस विधायक ने कहा कि मैं धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हूं और मुझे बहुत दुख हुआ कि उन्होंने मुझे मूर्ख बनाया। अगर मैं किसी भी तरह से कुछ समुदायों की धार्मिक भावनाओं को आहत करता हूं, तो इस आरएसएस के प्रचार पर अपना दुख व्यक्त करता हूं। आपको बता दें कि आरएसएस की ओर से राम मंदिर निर्माण के लिए पूरे देशभर में चंदा इकट्ठा करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है, जिसे समर्पण निधि में सहयोग बोला जाता है। अब तक 20 दिनों के भीतर ही समर्पण निधि की राशि 600 करोड़ के पार हो गई है। इस धनराशि को राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के तीन बैंक खातों में जमा हो कराई जा चुकी हैं।

    English summary
    Viral Picture Congress MLA Eldhose Kunnappilly donating money Ram Mandir
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X