• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक बार फिर से विजय माल्या ने बैंकों के सामने रखा बड़ा प्रस्ताव

|

नई दिल्ली। देश के कई बैंकों को करोड़ों रुपए का चूना लगाकर फरार विजय माल्या ने एक बार फिर से बैंकों को 100 फीसदी पैसा वपस करने का प्रस्ताव सामने रखा है। विजय माल्या ने ट्वीट करके जेट एयरवेज के बंद होने के लिए सरकार पर हमला बोला। उसने किंगफिशर एयरलाइंस और जेट एयरवेज की तुलना की है।

mallya

लोगों को देखकर पीड़ा

माल्या ने ट्वीट करके लिखा कि जेट एयरवेज के बंद होने पर टीवी डिबेट देखी, कर्मचारी वेतन नहीं मिलने से काफी दुख हैं, इस क्षेत्र के दिग्गज भी काफी नाखुश हैं। जेट के बंद होने से सबसे बड़ी समस्या रोजगार और लोगों की पीड़ा है। इसके साथ ही माल्या ने सभी बैंको को 100 फीसदी केएफए वाप करने का प्रस्ताव दिया है और पूछा है कि क्या कोई बैंक ऐसा करने के लिए तैयार है।

मैं पैसा चुकाने को तैयार

बता दें कि जेट एयरवेज आर्थिक तंगी की वजह से बंद हो गया है, जेट की सभी उड़ानों को बंद कर दिया गया है। एक और ट्वीट करके माल्या ने लिखा है कि किंगफिशर एयरलाइंस के साथ कई और कंपनियां भी बंद हो गई। किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि जेट बंद हो जाएगा और इतने अच्छे बिजनेस का यह हाल होगा। कोई भी ऐसी कंपनी नहीं होगी जिसके खिलाफ सीबीआई और ईडी पड़ी हैं, फिर भी वह पैसा चुकाने को तैयार है।

पहले साधा था पीएम पर निशाना

इससे पहले माल्या ने ट्वीट करके आरोप लगाया था कि या तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं या फिर देश के बैंक। उसने आरोप लगाया कि भारत की सरकार प्राइवेट कंपनी और सरकारी कंपनी के बीच भेदभाव कर रही है। माल्या ने दावा किया है कि सरकार ने मुझसे कुल कर्ज से कहीं अधिक पैसा वसूला है, लेकिन लंदन में ये बैंक दूसरा दावा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- हेमंत करकरे को लेकर सुमित्रा महाजन के बयान ने बढ़ाया विवाद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vijay Mallya took on gov over Jet airways issue offers 100 percent payback of banks.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X