• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: सुरीला वायलिन बजाते हुए इस बुजुर्ग का वीडियो हुआ वायरल, दादा के टैलेंट ने जीता दिल

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 7 जून। सोशल मीडिया के जरिए कई कलाकारों की किस्‍मत बदल दी। कई ऐसे कलाकार जो प्रतिभाशाली होने के बावजूद उन्‍हें लोग पहचाने तक नहीं थे उनकी वीडियो सोशल मीडिया सोशल मीडिया ने उन्‍हें ज‍बरदस्‍त पॉपुलर बना दिया। ऐसे ही एक कलाकार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक कोलकाता के एक बुजुर्ग कलाकार का है। वो इतना सुरीला वायनिल बजाते है कि लोग उनकी कला के मुरीद हो गए हैं।

बुजुर्ग कलाकार कोलकाता से हैं

बुजुर्ग कलाकार कोलकाता से हैं

बुजुर्ग के लोग इनके फैन हो गए है। इस वीडियो को शेयर करने वाले शख्‍स ने दावा किया है कि ये बुजुर्ग कलाकार कोलकाता से हैं। इंटरनेट पर लोग इन्‍हें वायलिन वाले दादा के नाम से जानने लगे हैं। दादा वायनिल बजाकर सड़क पर लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोरोना महामारी में अन्‍य लोगों की तरह ये वायलिन वाले दादा स्‍ट्रगल कर रहे हैं और अपनी कला के बलबूते अपना पेट पाल रहे हैं।

    Viral Video: Violin बजाते इस बुजुर्ग ने जीता सब का दिल, लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ | वनइंडिया हिंदी
    जानिए कौन हैं बुजुर्ग दादा, चंद घंटों में लोगों ने किए हजारों लाइक्‍स

    जानिए कौन हैं बुजुर्ग दादा, चंद घंटों में लोगों ने किए हजारों लाइक्‍स

    आसिफ शाह नाम के शख्‍स ने इस वीडियो को शेयर किया है। जिसके कैप्‍शन में लिखा है बुजुर्ग आदमी के टैलेंट को देखिए। इसी शख्‍स ने बताया कि ये वीडियो कोलकाता का है। इस वीडियो को शेयर करने के कुछ घंटे के अंदर ही 72 हजार से अधिक व्‍यूज और हजारों लाइक्‍स मिले थे। वहीं दूसरे ट्वीट में आसिफ ने बताया कि इन बुजुर्ग का नाम भोगोबन माली है जो कोलकाता के गिरीश पार्क के पास रहते हैं और कोरेाना काल में कोलकाता के लोगों का वायलिन बजाकर मनोरंजन कर रहे हैं। जो लोग कुछ पैसा दे देते हैं उसी से ये अपना गुजारा कर रहे हैं।

    बुजुर्ग सड़क किनारे खड़े होकर वायलिन पर बजाया अजीब दास्‍तां है ये...

    लगभग ढाई मिनट के इस वीडियो क्लिप में ये बुजुर्ग सड़क किनारे खड़े होकर वायलिन पर अजीब दास्‍तां है ये..... और दीवाना हुआ बादल जैसे चुनिंद गाने सुनाते हुए नजर आ रहे है। उनके पीछे एक वृद्ध महिला खड़ी दिख रही है। उनके आस पास दुकाने बंद दिखाई दे रही

    कलाकार के तरफ लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ

    इस वीडियो के वायरल होते ही कई लोग बुजुर्ग की मदद के लिए आगे आए हैं। पेन फाउंडेशन ने कहा कि हम ऐसे कलाकारों की मदद करते हैं प्‍लीज आप हमें इतना डिटेल भेजें। वहीं एक यूजर ने लिखा जब भी इस तरह के वीडियो आते हैं मेरा दिल थोड़ा और टूट जाता है। मैं खुद को थोड़ा खो देती हूँ। सख्त मदद और दान करना चाहते हैं और यह कभी संभव नहीं लगता । लोग सिर्फ वीडियो शेयर करते हैं, लेकिन हमारी तरफ से उस मदद तक कोई नहीं पहुंच पाता। क्या कोई या कोई NGO उसकी मदद कर सकता है?

    English summary
    Video: Video of this old man playing the melodious violin went viral, grandfather's talent won the heart
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X