• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ पार्टी में पहुंची सुष्मिता सेन, दिखा गजब का रोमांस

|
Google Oneindia News

मुंबई। दिवाली के मौके पर बॉलीवुड सितारे जमकर जश्न मनाते हैं। हर रात किसी न किसी सेलिब्रिटी के घर दिवाली पार्टी होती ही है। रविवार को बॉलिवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने प्री-दिवाली पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे थे। इस पार्टी में तमाम फिल्मी सितारे पहुंची,लेकिन सबकी नजरें सिर्फ मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन पर अटक गई। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस पार्टी में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थी।

<strong>पढ़ें-एक्‍ट्रेस बोलीं- वजाइना और वर्जिनिटी में नहीं होती पवित्रता</strong>पढ़ें-एक्‍ट्रेस बोलीं- वजाइना और वर्जिनिटी में नहीं होती पवित्रता

 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन

15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन

शिल्पा शेट्टी की पार्टी में सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंचीं थी। पार्टी में जैसी की सुष्मिता रोहमन के साथ कार से उतरीं सबकी निगाहें उनपर ही टिक गई। मीडिया के कैमरे उनपर फोकस हो गए। इस दौरान उनके बीच की केमिस्ट्री साफ-साफ झलक रही थी।

 कौन हैं रोहमन शॉल

कौन हैं रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल पार्टी में सेम कलर के ब्लैक आउटफिट में पहुंचे थे। कैमरे के सामने आकर दोनों ने पोज भी किया। इस दौरान उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री साफ-साफ झलक रही थी। आपको बता दें कि रोहमन सुष्मिता से करीब 15 साल छोटे हैं। 42 साल की सुष्मिता 27 साल के रोहमन को काफी सालों से डेट कर रही है। रोहमन पेशे से एक सुपरमॉडल है।

 सुष्मिता की बेटियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग

सुष्मिता की बेटियों के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग


पिछले दिनों शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी के बाद दोनों प्रदीप गुहा की दिवाली पार्टी में भी साथ नज़र आए। इस पार्टी से दौरान दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ था और बेहद बिंदास नजर आ रहे थे। रोहमन के साथ सुष्मिता ने लगभग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है। वहीं रोहमन की बॉन्डिंग उनकी बेटियों के साथ भी काफी अच्छी है।

English summary
Video: Sushmita Sen attended Shilpa Shetty Diwali Party with her 15 year Younger Boyfriend Rohman Shawl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X