• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Aamir-Kiran: तलाक के कुछ घंटे बाद सामने आया आमिर खान और किरण राव का ये Video

|
Google Oneindia News

मुंबई, 04 जुलाई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव के रिश्ते में बड़ा बदलाव आ चुका है। बीते शनिवार सोशल मीडिया पर संयुक्त बयान जारी कर आमिर और किरण ने ऐलान किया कि वह अब शादी के बंधंन से मुक्त हो चुके हैं और एक-दूसरे से तलाक लिया है। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक आमिर-किरण के तलाक की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। डाइवोर्स के कुछ घंटे बाद अब कपल का एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो गया है।

    Aamir Khan and Kiran Rao Divorce के ऐलान के बाद पहली बार दिखे साथ, Watch Video | वनइंडिया हिंदी
    साझा वीडियो में क्या कहा?

    साझा वीडियो में क्या कहा?

    ट्विटर यूजर शिवांगी ठाकुर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आमिर खान और किरण राव को सोफे पर एक साथ बैठे देखा जा सकता है। अपने तलाक लेने के फैसले पर बोलते हुए आमिर खान ने कहा, 'आप लोगों को दुख भी हुआ होगा..अच्छा नहीं लगा होगा..शॉक लगा होगा...हम बस इतना आप लोगों से कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं।'

    बेटे आजाद जैसा है पानी फाउंडेशन

    बेटे आजाद जैसा है पानी फाउंडेशन

    आमिर ने आगे कहा कि हमारे रिश्ते में चेंज आया है, लेकिन हम लोग एक दूसरे के साथ ही हैं। यह कहते हैं आमिर और किरण ने एक दूसरे का हाथ भी पकड़ा। उन्होंने आगे कहा,'...तो आप लोग ऐसा कभी मत सोचिएगा। पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जैसे हमारा बच्चा है आजाद वैसे ही पानी फाउंडेशन है। हम लोग हमेशा फैमिली ही रहेंगे। आप लोग हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम खुश हों, बस यही कहना था।'

    2005 में हुई थी शादी

    2005 में हुई थी शादी

    बता दें कि बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और प्रोड्यूसर किरण राव ने शादी के 15 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया है। उनकी शादी साल 2005 में हुई थी। किरण राव, आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं, एक्टर की पहली पत्नी का नाम रीना दत्त हैं जिनसे आमिर खान ने शादी के 16 साल बाद अलग होने की घोषणा की थी। कहा जाता है कि किरण राव के लाइफ में आने के बाद ही आमिर खान ने पहली पत्नी रीना दत्त को तलाक दिया था।

    जॉइंट स्टेटमेंट में क्या कहा था?

    जॉइंट स्टेटमेंट में क्या कहा था?

    आमिर और किरण के संयुक्त बयान की बात करें तो उसमे लिखा था, 'इन 15 सालों का रिश्ता खूबसूरत था, हमने इन 15 सालों में एक साथ जीवनभर के अनुभव, आनंद और हंसी बांटी है। हमारे रिश्ते में केवल विश्वास, सम्मान और प्यार है और बीते सालों में ऐसे ही बढ़ा। लेकिन अब हम अपने जीवन में नई शुरुआत चाहते हैं, अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक एक माता-पिता और परिवार के रूप में अपनी जिंदगी आगे बढ़ाना चाहते हैं। अपने जॉइंट स्टेटमेंट में आमिर और किरण ने कहा है कि वह कुछ समय पहले ही अलग हो गए थे।

    किस वजह से टूटा रिश्ता?

    किस वजह से टूटा रिश्ता?

    वैसे आमिर और किरण के बीच अनबन की खबरें काफी पहले से ही आ रही थीं। इस खबर को और ज्यादा बल तब मिला जब फेमस शो 'कॉफी विद करण' के चौथे सीजन में किरण राव ने कई खुलासे किए। उस दौरान उन्होंने कहा कि जब वो रीना दत्ता से अलग हुए थे, तो मेरे लिए उनकी जिंदगी में फिट होना बहुत बड़ी चुनौती थी। वहीं, आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि किरण ने गुस्से में आकर उन्हें ऐसा कुछ बोल दिया था, जिसके बाद वो पूरी तरह बदल गए। सूत्रों के मुताबिक दोनों में काफी वक्त से मतभेद चल रहा था। शुरू में उन्होंने अपने बीच के सारे विवाद को दूर करने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हुए।

    यह भी पढ़ें: 'शादियां मूर्खता से होती हैं, तलाक को ज्यादा सेलिब्रेट करना चाहिए', आमिर की तलाक पर बोले राम गोपाल वर्मा

    English summary
    Video of Aamir Khan and Kiran Rao surfaced after divorce himself told the truth of the relationship
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X