• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: भारी बारिश में ऐसी ड्यूटी, ट्रैफिक कॉन्स्टेबल के पास जाकर SP ने दी शाबाशी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली- तमिलनाडु में एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है। असल में तमिलनाडु समेत दक्षिण भारत के कई राज्यों में सोमवार सुबह से ही भारी बारिश हो रही है। लेकिन, भारी बारिश भी ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मुथुराजा के हौसले को नहीं डिगा पाया और वह तमिलनाडु के तूथुकुडी में एक ट्रैफिक सिंग्नल पर बिना रुके अपनी ड्यूटी निभाते देखे गए। जब वहां के एसपी जयकुमार को इसकी जानकारी मिली तो वह उनके पास पहुंचकर ड्यूटी के प्रति समर्पण की उनकी भावना देखर उन्हें सराहा और अपनी तरफ से यादगारी में एक तोहफा भी दिया। गौरतलब है कि तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकनाल के इलाकों में बारिश हो रही है और उसके 18 नवंबर तक जारी रहने की संभावना है।

Video: Duty in the heavy rain,SP complimented by going to traffic constable in Tamil Nadu

ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मुथुराजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे एक पत्रकार ने @vijaythehindu के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, 'भारी बारिश भी पुलिस कॉन्स्टेबल मुथुराजा को ट्रैफिक संचालन से नहीं रोक पाई। सोमवार को तूथुकुडी में भारी बारिश हुई है। आज सुबह से तमिलनाडु के कई इलाकों में बारिश हो रही है।' उन्होंने एक दूसरा ट्वीट भी किया है, जिसमें लिखा है- 'तूथुकुडी एसपी जयकुमार ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मुथुराजा से उस जगह पर जाकर मिले और उसकी अच्छे काम की सराहना की।'

इस बीच खबरों के मुताबिक प्रदेश की राजधानी चेन्नई में आज 257.10 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई। शहर के कुछ हिस्सों में औसत से भारी बारिश हुई है। औसत बारिश 23.37 रिकॉर्ड की गई है। मौसम विभाग ने चेन्नई के अलावा तिरुवल्लुर, कांचीपुरम, चेंगलापट्टु, विल्लुपुरम, रामनाथपुरम, तिरुनेलवेली,कुड्डालोर, तूथुकुडी, तंजावुर, तिरुवरुर और नागापट्टनम में पहले से ही भारी बारिश की भविष्यवाणी की थी।

मौसम विभाग के मुताबिक यह बारिश उत्तर-पूर्वी मानसून की वजह से हो रही है। मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि अगले कुछ दिनों तक राज्य में इसी तरह बारिश होती रहेगी। संभावना जताई गई थी की तटीय इलाकों में 18 तारीख तक औसत बारिश हो सकती है और प्रदेश के दक्षिणी इलाको में आंधी-तूफान के साथ एक-दो जगहों पर बहुत भारी बारिश हो सकती है।

इसे भी पढ़ें- VIDEO:जोजिला में फिर से भारी बर्फबारी, लद्दाख-J&K हाइवे बंदइसे भी पढ़ें- VIDEO:जोजिला में फिर से भारी बर्फबारी, लद्दाख-J&K हाइवे बंद

English summary
Tamil Nadu:Thoothukudi SP appreciated traffic constable for his good work-VIDEO
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X