• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: लॉकडाउन में खाली सड़क देख 300km की रफ्तार से दौड़ाई बाइक, स्टंट वायरल करना पड़ा महंगा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते कई शहरों में सड़कें खाली हैं तो कई जगह ज्यादा ट्रैफिक नहीं है। ऐसे में रफ्तार के दीवाने एक युवक को अपनी बाइक दौड़ाने के लिए यह एक अच्छा मौका दिखाई दिया। फिर क्या था, जनाब ने अपनी बाइक के एक्सीलेटर को खींचा और स्पीडो मीटर में कांटा 299 तक पहुंचा दिया। इस दौरान सड़क पर अन्य वाहन भी थे लेकिन शख्स बिना खौफ के उनके बीच से अपनी बाइक दौड़ाए जा रहा था। युवक ने वाहवाही के लिए अपनी इस करतूत को वीडियो में भी रिकॉर्ड किया और वायरल कर दिया।

    Viral Video: लॉकडाउन में 300 किमी की रफ्तार से दौड़ाई बाइक, वीडियो शेयर कर फंसा | वनइंडिया हिंदी
    299 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार दौड़ाई बाइक

    299 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार दौड़ाई बाइक

    मामला बेंगलुरु का है जहां एक युवक ने अपनी बाइक को 299 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ाया। जाहिर है कि इतनी रफ्तार से वाहन को चलाना यातायात नियमों के खिलाफ है, फिर क्या... जब शख्स ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की तो बेंगलुरु पुलिस ने इस पर संज्ञान लिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने उसकी सुपरबाइक भी जब्त कर ली है।

    सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी युवक

    सॉफ्टवेयर इंजीनियर है आरोपी युवक

    जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किया गया शख्स पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और बाइक पर रफ्तार से बातें करना उसका शौक है। लेकिन उसका यही शौक उसे हवालात तक ले गया जब उसने लॉकडाउन के दौरान 300 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बाइक दौड़ाई। इतना ही नहीं उसने अपनी इस बेवकूफी का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया।

    वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा

    वीडियो शेयर करना पड़ा महंगा

    युवक का वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और मामला बेंगलुरु पुलिस तक पहुंच गया। इसके बात पुलिस ने जांच की और तेज रफ्तार बाइक चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया साथ ही उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने तेज रफ्तार में यामाहा 1000 सीसी बाइक चलाने के आरोप में शख्स को गिरफ्तार कर किया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह वीडियो इंस्टाग्राम यूजर ब्लूबीस्ट46 ने 5 जुलाई को शेयर किया था।

    पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार, बाइक जब्त

    इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 9 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। इस सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो थे जिसमें बाइक को तेज रफ्तार में चलाया गया था। बेंगलुरू की सीसीबी पुलिस ने मामला दर्ज किया और इसे आगे की जांच के लिए ट्रैफिक पुलिस को सौंप दिया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाईओवर पर कम ट्रैफिक के दौरान शख्स करीब 300 किमी की रफ्तार से बाइक चलाता है।

    यह भी पढ़ें: दुनिया को रुला रही है ये तस्‍वीर, कोरोना से आखिरी सांसें ले रही मां के दीदार के लिए अस्पताल की खिड़की पर चढ़ा बेटा

    English summary
    VIDEO Bike rushing at a speed of 300km after seeing an empty road in lockdown arrested in Bengaluru
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X