• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Khatron Ke Khiladi 11: वरुण सूद विदेश रवाना, गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने कुछ इस तरह एयरपोर्ट पर किया Kiss

|
Google Oneindia News

मुंबई, मई 07। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बावजूद इंटरटेनमेंट के डोज में जरा भी कमी नहीं आई है। कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए देश के कई हिस्सो में शूटिंग जारी है, वहीं कुछ शोज का निर्माण देश से बाहर किया जा रहा है। फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के फेमस टीवी 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। खास बात यह है कि शो के अगले सीजन की शूटिंग इस बार दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में होगी। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट गुरुवार रात ही केप टाउन के लिए रवाना हो गए।

'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए रवाना हुए ये कंटेस्टेंट

'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए रवाना हुए ये कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि पॉपुलर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का फैंस को बेसब्री से इंताजर है, अब इसके कंटेस्टेंट का नाम का भी खुलासा हो चुका है। इस बार के शो में टीवी एक्ट्रेसदिव्यांका त्रिपाठी दहिया, एक्टरअर्जुन बिजलानी, सिंगर और बिग बॉस 14 का हिस्सा रहे राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अनुष्का सेन, वरुण सूद, सिंगर आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, एक्टर सौरभ राज जैन, सनामकबूल और एक्ट्रेस महक चहल दर्शकों को अपना दम-खम दिखाते नजर आएंगे।

बिना मास्क हटाए एक दूसरे को किया किस

बिना मास्क हटाए एक दूसरे को किया किस

'खतरों के खिलाड़ी 11' सभी कंटेस्टेंट अब विदेश रवाना हो रहे हैं, गुरुवार रात MTV स्प्लिट्सविला में नजर आए वरुण सूद को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल संग स्पॉट किया। वरुण को केप टाउन रवाना करने के लिए उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल भी एयरपोर्ट तक साथ आई थीं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर और किस करके विदाई दी। वरुण के जाने के बाद दिव्या अग्रवाल फोटोग्राफर्स को पोज देती नजर आईं।

वरुण और दिव्या की वीडियो वायरल

वरुण और दिव्या की वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल की फोटोज वायरल हो गई हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भैयानी ने इस कपल का एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दिव्या अग्रवाल अपने ब्वॉयफ्रेंड को विदा करते वक्त भावुक नजर आ रही हैं। दोनों ने ब्लैक कलर का मास्क पहना हुआ था, एयरपोर्ट के अंदर जाने से पहले वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या ने मास्क के ऊपर से एक-दूसरे को किस किया।

बिग बॉस से कई बार आ चुका है ऑफर

बिग बॉस से कई बार आ चुका है ऑफर

वरुण और दिव्या एक दूसरे को गले लगाते हुए देखा गया, हालांकि दोनों ने अपना मास्क नहीं उतारा। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल और काले पोशाक में यह कपल बिछड़ने से पहले किस तरह अपना प्यार जाहिर कर रहा है। सोशल मीडिया पर अब फैंस भी उनके इस प्यार पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फिलहाल वरुण की नजर 'खतरों के खिलाड़ी 11' पर है लेकिन इससे पहले वह खुलासा कर चुके हैं कि उन्हें और दिव्या को कई बार बिग बॉस से भी ऑफर आ चुका है।

यह भी पढ़ें: भाई के निधन के 3 दिन बाद 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए निक्की तंबोली केपटाउन रवाना, कहा- यही थी उसकी इच्छा

English summary
MTV Splitsvilla fame Varun Sood was spotted Mumbai airport with his girlfriend Divya Agarwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X