• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'त्रिवेदी जी' के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतने वालीं वर्तिका बोलीं- मुझे किसान की बेटी होने पर गर्व

|

नई दिल्ली। एक्ट्रैस वर्तिका तिवारी अपनी शॉर्ट फिल्म 'त्रिवेदी जी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लिए उनको बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है। ये फिल्म कोरोना महामारी के दौरान अपने अपार्टमेंट में फंसी एक महिला की कहानी है, जो एलोवेरा के पौधे के साथ बात करती रहती है। एक मिडिल क्लास महिला की जिंदगी इसमें है। फोन ये ये फिल्म शूट की गई है। वर्तिका ने अपनी इस शॉर्ट फिल्म और जिंदगी को लेकर कई बातें की हैं। खासतौर से अपने किसान परिवार को लेकर उन्होंने कई बातें कही हैं।

Vartika Tiwari says im proud farmer daughter never shy from his or her roots

वर्तिका ने एचटी से बातचीत में कहा है कि वो किसान की बेटी हैं और इसका उनको गर्व है। वर्तिका तिवारी का मानना ​​है कि व्यक्ति को कभी भी अपनी जड़ों से नहीं हटना चाहिए। एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखने वाले की भावना एक ताकत देती है। मुझे खुशी है कि मेरे माता-पिता अभी भी खेती करत हैं और एक अभिनेत्री के रूप में मेरे करियर को समझते हैं। अपने बारे में वो कहती हैं कि मेरा गांव बहुत छोटा है, जिसे देश के नक्शे पर ढूंढ़ना मुश्किल है। इसलिए उनके लिए यह एक बड़ी बात है कि उनके बीच से कोई मुंबई पहुंचा है।

फेसबुक से बनी फिल्म

फिल्म त्रिवेदी जी, जिसे राजेश तैलंग ने बनाया है। वहीं इसे लिखा वर्तिका तिवारी और तैलंग दोनों ने है। फिल्म के बारे में वर्तिका कहती है कि एक फेसबुक पोस्ट से ये फिल्म बनी है। राजेश तैलंग को वर्तिका तिवारी के एक फेसबुक पोस्ट से ये फिल्म बनाने का विचार आया और इसके बाद ये फिल्म बनी।

वर्तिका बताती हैं कि लॉकडाउन के दौरान एलोवेरा के पौधे के साथ संयंत्र के साथ राजेश तैलंग सर ने मेरा सोशल मीडिया पोस्ट देखा। जिसकेबाद उन्होंने पौधे के साथ एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग करने का सुझाव दिया। मैंने अपने फोन पर ही इसकी शूटिंग की। ये इतना पसंद की गई कि येलोस्टोन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दो पुरस्कार जीते, एक पटकथा के लिए और दूसरा लघु फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए। जिसकी मुझे बहुत खुशी है।

पंजाब: फरीदकोट के युवा कांग्रेस अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, सीएम ने दिए जांच के आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vartika Tiwari says im proud farmer daughter never shy from his or her roots
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X