• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: चलती कार में विदेश महिला के साथ मारपीट, गैंगरेप

|

नई दिल्ली। देश की राजधानी में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां 31 वर्षीय विदेशी महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार महिला उजबेकिस्तान की नागरिक है, जिसके साथ कुछ लोगों ने पहले मारपीट की और तीन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। यह घटना वसंत कुंज इलाके की है, जहां महिला के साथ कार में ही बदमाशों ने रेप किया। बता दें कि यह घटना 10 अगस्त की है, महिला दो महीने पहले भारत आई थी।

rape

आरोपी महिला का जानने वाला

जानकारी के अनुसार महिला ने दावा किया है कि जिन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया, उसमे से एक आरोपी को वह जानती हैं। घटना सामने आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी गुरुग्राम का है, जोकि पीड़िता का जानने वाला है। आरोपी की तकरीबन सात महीने पहले महिला से दोस्ती हुई थी। अपनी शिकायत में महिला ने तीन लोगों का नाम लिया है, जिन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इसकी जांच शुरू कर दी है। डेप्युटि कमिश्नर ऑफ पुलिस साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्या ने बताया कि महिला दो महीने पहले भारत आई थी। वह अपनी दोस्त के साथ मडांगिरी में रह रही थी।

फोन करके मिलने के लिए बुलाया था

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसके दोस्त ने शनिवार को उसे मिलने के लिए फोन करके वसंत कुंज स्थित मॉल में बुलाया था। आरोपी दोस्त महिला को अपनी कार में लेकर गुरुग्राम पहुंचा, कार में पहले से ही उसके दो दोस्त मौजूद थे। महिला ने आरोप लगाया है कि इन लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो ये लोग उसके साथ मारपीट करने लगे। इन लोगों ने बात में बारी-बारी महिला के साथ रेप किया। रेप के बाद महिला को ये लोग एक फ्लैट के बाहर फेंक कर भाग गए। इस पूरी घटना के बारे में महिला ने एम्स अस्पताल में विस्तार से बताया, जिसके बाद अस्पताल के स्टाफ ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पहले भी सामने आ चुकी है इस तरह की घटना

इससे पहले जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर कैब चालक द्वारा रेप करने का मामला सामने आया था। छात्रा को तीन घंटे तक दिल्‍ली की सड़कों पर आरोपी घुमाता रहा और फिर बदहवास स्थिति में आईआईटी के पास फेंककर फरार हो गया था। पीड़िता मूलरूप से यूपी की रहने वाली थी।

कैब में हुआ था रेप

जानकारी के मुताबिक 2 अगस्‍त को छात्रा के दोस्‍त का बर्थडे था। वो इसमें शामिल होने कनॉट प्‍लेस गई थी। रात करीब 8 बजे युवती ने मंदिर मार्ग स्थित एक मंदिर के बाहर से जेएनयू के लिए कैब ली। सूत्रों के मुताबिक रास्ते में कैब चालक ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने कैब में ही कहीं उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद तीन घंटे से अधिक समय तक वह छात्रा को घुमाता रहा। रात करीब 12 बजे वह युवती को आईआईटी के नजदीक हौजखास के एक पार्क के पास छोड़कर फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें- दक्षिण से लेकर पश्चिम भारत तक बाढ़ का कहर, अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत इसे भी पढ़ें- दक्षिण से लेकर पश्चिम भारत तक बाढ़ का कहर, अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत

English summary
Uzbekistan woman was thrashed and gang raped in moving car in Delhi.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X