• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रक ड्राइवर की संदिग्ध मौत, परिजन बोले- पत्नी के मायके से ना लौटने पर की खुदकुशी, पत्नी का दावा- हत्या हुई

|

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। इसमें मृतक के परिवार के लोग जहां इसे खुदकुशी का मामला बता रहे हैं तो वहीं पत्नी का कहना है कि ये हत्या का मामला है। मृतक के भाईयों उसकी पत्नी ने हत्या का आरोप लगाया है।

uttar pradesh hathras man death case

उत्तर प्रदेश के कोतवाली हाथरस गेट के गांव संगीला में रहने वाले ट्रक ड्राइवर प्रेमपाल की रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि रविवार को वह कई दिन बाद अपने घर वापस लौटा तो पत्नी और बच्चे घर नहीं मिले। उसे पत्नी के मायके जाने का पता चला तो पत्नी को फोन किया लेकिन वो मायके से नहीं आई तो इससे परेशान होकर प्रेमपाल ने खुदकुशी कर ली। इसके बाद परिजनों ने उसके अंतिम संस्कार की तैयारी करना शुरू कर दिया।

मृतक की पत्नी को जब इसकी सूचना मिली तो गां संगीला आई और अंतिम संस्कार रुकवा दिया। हाथरस गेट पुलिस को भी सूचना दी गई पुलिस ने चिता की आग को बुझावाया और शव को पोस्टमार्टम के लि भिजवाया। मृतक की पत्नी का कहना है कि खुदकुशी की कहानी फर्जी है, उसके जेठ और देवर ने पति की हत्या की है। दोनों के खिलाफ उसने मामला दर्ज कराया है।

मृतक की पत्नी ललतेश का कहना है कि उनके पति का अपने भाईयों से बंटवारे को लेकर कई बार झगड़ा हुआ था। उसे शक है कि उन्होंने हत्या करके शव को फंदे पर लटकाया है। मृतक के परिवार के लोग फरार हैं।

इंदौर में भाजपा की किसान आक्रोश रैली, कैलाश विजयवर्गीय का एक हजार ट्रैक्टर आने का दावा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh hathras man death case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X