• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलता रहूंगा, चुनाव आयोग चाहे तो फांसी पर लटका दे

|

beni prasad verma
लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा है कि वो नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगातार बोलते रहेंगे। ऐसे में यदि चुनाव आयोग को कोई आपत्ति है तो वो उन्‍हें फांसी पर लटका दे। उन्‍होंने अपने बयान में आयोग पर सीधा निशाना साधा है। बेनी ने कहा है कि चुनाव आयोग की डोर कांग्रेस के हाथों में है और आयोग सिर्फ कठपुतली बनकर रह गया है।

चुनाव आयोग की चेतावनी को दरकिनार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि चुनाव आयोग चाहे उन्हें जेल में डाल दे लेकिन वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता नरेंद्र मोदी की गलत हरकतों पर बोलते रहेंगे।अपने चुनावी क्षेत्र गोंडा में गुरुवार देर शाम एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बेनी ने कहा कि मोदी पर कोई बयान देता हूं तो मीडिया की सुर्खियां बन जाती हैं और बीजेपी वाले चुनाव आयोग में शिकायत कर देते हैं, जिसके बाद मुझे चुनाव आयोग नोटिस भेज देता है।

बेनी ने कहा कि चाहे चुनाव आयोग उन्हें नोटिस भेजे, बर्खास्त कर दे, जेल में डाल दे, फांसी की सजा दे दे, लेकिन वह मोदी की हरकतों पर बोलते रहेंगे। बेनी ने कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) के बेहद खास हैं, जो तानाशाह हिटलर की तारीफ करता है। बेनी इससे पहले मोदी को आरएसएस का गुंडा और आरएसएस को महात्मा गांधी का हत्यारा कह चुके हैं। मोदी पर कथित अनर्गल बयानों को लेकर कई बार बेनी को नोटिस जारी कर चुके चुनाव आयोग ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर उन्होंने मोदी के खिलाफ अपमानजनक बयानबाजी बंद नहीं की तो उन पर प्रचार के लिए प्रतिबंध लगाया जा सकता है।

उनके शब्द थे, 'मुसोलिनी जो हिटलर का गुरु था सबसे जालिम था। उसके गुंडों की ड्रैस थी खाकी नेकर, सफ़ेद कमीज, काली टोपी. वही मुसोलिनी के गुंडों कि ड्रेस आरएसएस ने अपनाई। यह गुंडों की पार्टीं है.' बेनी ने बीजेपी प्रवक्ता निर्मला सीतारण के बारे में भी अशोभनीय टिप्पमी की। उन्होंने आगे कहा, 'हम कुछ बोलते हैं तो हमको नोटिस मिल जाता है। लेकिन नोटिस कि हम परवाह नहीं करते। हमको नोटिस दो चाहे, बर्खास्त करो, जेल भेजो या फांसी चढ़ा दो, नरेंद्र मोदी की हरकतों के जवाब हम देते रहेंगे। ' बेनी ने मोदी की निजी जिंदगी पर भी तीखे शब्द-बाण चलाए।

उन्होंने कहा, 'तुम (मोदी के लिए) बहुत पढ़े-लिखे नहीं हो. 18 साल की उम्र में घर छोड़ कर भाग गए. तुमको पढ़ने-लिखनें का मौका नहीं मिला. तुम अपनी बीवी नहीं संभाल पाए मोदी तुम हारोगे राहुल भैया प्रधानमंत्री बनें। गोधरा का मुकदमा फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट मे चलेगा और तुम को आजीवन कारावास दिलवाएंगे। '

English summary
Union Misnister Beni prsad verma fire on election commission including BLP's PM candidate Narendra mdoi. He said i will speak against Narendra modi forever.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X