• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नम आंखों से पंडित शिवकुमार की अर्थी को कंधा देते जाकिर हुसैन की तस्वीर वायरल, सबको कर रही भावुक

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 मई: मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जिसके बाद 11 मई को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में फिल्म, संगीत और राजनीतिक जगत की तमाम हस्तियां शामिल हुईं लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान तबलावादक उस्ताद जाकिर हुसैन की तस्वीरों ने खींचा है।

 शिवकुमार

84 वर्षीय पंडित शिवकुमार शर्मा की अर्थी को कंधा देते हुए और फिर उनकी चिता के पास खड़े जाकिर हुसैन की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रही हैं। जिसमें उनकी आंखों नम हैं और चेहरे पर उदासी है। जाकिर हुसैन और शिव कुमार शर्मा ने लंबे समय तक साथ में संगत की थी और दोनों दशकों पुराने दोस्त थे। जाकिर हुसैन और पंडित शिवकुमार शर्मा ने दुनियाभर में साथ में शो किए थे। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग दोनों के लिए भावुक संदेश लिख रहे हैं।

 शिवकुमार

पंडित शिव कुमार शर्मा के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी चिता को जिस तरह से अकेले खड़े जाकिर हुसैन टकटकी लगाए देख रहे हैं, वो तस्वीर खासतौर से लोगों को भावुक कर दे रही है। संयुक्ता चौधरी के ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- पंडित शिवकुमार शर्मा के अंतिम संस्कार में उस्ताद जाकिर हुसैन, कई दशकों के एक दोस्त को विदा करते हुए. दोनों ने कई दफा मिलकर मंच पर जादू बिखेरा. इससे ज्यादा मार्मिक तस्वीर कभी नहीं देखी है। वहीं पंडित शिव कुमार के शव को कंधा देते उस्ताद जाहिर हुसैन की तस्वीर को भी लोग 'देश की सच्ची तस्वीर' बता रहे हैं।

NEET-PG परीक्षा स्थगित करने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिजNEET-PG परीक्षा स्थगित करने की मांग वाली याचिका सुप्रीम कोर्ट से खारिज

Comments
English summary
Ustad Zakir Hussain at Pandit Shivkumar Sharma funeral pics goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X