• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अभिषेक बच्चन से यूजर बोला- 'ऐश्वर्या जैसी सुंदर बीवी डिजर्व नहीं करते आप', एक्टर ने यूं बंद की ट्रोलर की बोलती

|

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। साल 2019 में बनकर तैयार हुई फिल्म 'द बिग बुल' का अभिषेक बच्चन के फैंस को बेसब्री से इंतजार है, हालांकि ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस को अब फिल्म की रीलीज डेट पता चल गई है। कोरोना काल में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रमोट कर रहे हैं, इस बीच इंटरनेट पर हमेशा की तरह उन्हें कुछ ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। अब अभिषेक बच्चन भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी अपने अंदाज में मजेदार जवाब देकर यूजर की बोलती बंद कर दी।

अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश

अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश

दरअसल, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले एक्टर अभिषेक बच्चन को अक्सर उनके काम और करियर को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की जाती रही है। अभिषेक भी खुराफाती यूजर्स को जवाब देने में पीछे नहीं रहते और फैंस का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सामने आया है। अभिषेक बच्चन को सेशल मीडिया पर एक यूजर ने उनकी पत्नी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ट्रोल करने की कोशिश की।

ट्विटर यूजर ने लिया ऐश्वर्या राय का नाम

ट्विटर यूजर ने लिया ऐश्वर्या राय का नाम

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म बिग बुल का ट्रेलर शेयर किया तो स्पर्श सक्सेना नाम के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में एक्टर को हर काम के लिए बेकार आदमी बताया। यूजर ने लिखा, 'आप किसी भी काम के लिए अच्छे नहीं हैं, फिर भी आपके पास बहुत सुंदर पत्नी है इसलिए मैं आपसे जलता हूं। आप उन्हें (ऐश्वर्या राय) भी डिजर्व नहीं करते।' स्पर्श सक्सेना के इस कमेंट पर अभिषेक बच्चन ने जो जवाब दिया उससे यूजर की बोलती बंद हो गई।

अभिषेक बच्चन ने बंद कर दी बोलती

अभिषेक बच्चन ने बंद कर दी बोलती

अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'ओके, तुम्हारी राय के लिए शुक्रिया। मैं बस इस बात से कंफ्यूज हूं कि तुम किसे लेकर ये बात कह रहे हो, तुमने अपने ट्वीट में कई सारे लोगों को टैग कर दिया है। मैं जानता हूं कि इलियाना और निकिता शादीशुदा नहीं हैं। इसलिए केवल अजय, मैं और कूकी बचे।' अभिषेक के इस रिप्लाई पर कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट कर उनके जवाब की तारीफ की है। मामला बढ़ता देख अभिषेक को ट्रोल करने वाले यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक उसके पोस्ट का स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हो चुका था।

पहले भी एक यूजर ने किया था ऐसा ही कमेंट

पहले भी एक यूजर ने किया था ऐसा ही कमेंट

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की नाकाम कोशिश की गई है। इसस पहले एक यूजर ने कहा था, 'आपको नहीं लगता कि आपको फिल्मों में काम सिर्फ अमिताभ बच्चन का बेटा होने की वजह से मिलता है?' शख्स के इस सवाल का जावब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, 'काश जो आप कह रहे हो वह सच होता, सोचिए कितना काम मिलता मुझे।' एक्टर के इस जवाब के बाद शख्स को अपनी गलती का एहसास जरूर हुआ होगा।

यह भी पढ़ें: द बिग बुल का ट्रेलर रिलीज, देश का सबसे बड़ा स्टॉक मार्केट स्कैम करते दिखे अभिषेक बच्चन

English summary
User said to Abhishek Bachchan Beautiful wife like Aishwarya does not desperate you Actor reply this
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X