• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Poonam Pandey से यूजर ने पूछा- क्या आपको अपने काम से शर्म नहीं आती? उन्होंने दिया जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई, 13 जून। मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं पूनम पांडे अपने फैंस के सवालों का भी जवाब देती हैं। हाल ही में ट्विटर पर एक्ट्रेस के काम को लेकर एक यूजर ने ऐसा सवाल किया जिसे सुन पूनम पांडे भी हैरान रह गईं। पूनम पांडे से शख्स ने पूछा कि क्या आपको अपने पेशे पर शर्म आती है? ट्विटर पर पूछे गए इस सवाल का पूनम पांडे ने भी मजेदार जवाब दिया साथ ही, शख्स को उनकी आईडी से दूर रहने की भी सलाह दी।

    Actress Poonam Pandey से Twitter पर यूजर ने पूछा क्या आपको शर्म नहीं आती | वनइंडिया हिंदी
    सोशल मीडिया पर एक्टिव पूनम पांडे

    सोशल मीडिया पर एक्टिव पूनम पांडे

    'नशा', 'द जर्नी ऑफ कर्मा', 'आ गया हीरो' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं पूनम पांडे उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरा ऐलान किया था कि अगर भारत विश्व चैंपियन बनता है तो वह अपने कपड़े उतारेंगी। हालांकि पूनम पांडे ने कपड़े तो नहीं उतारे लेकिन बॉलीवुड निर्देशकों का ध्यान जरूर खींच लिया। फिलहाल पूनम पांडे बॉलीवुड से दूर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से तापमान बढ़ा रही हैं।

    शख्स ने कहा- 'आपके काम से समाज पर बुरा असर पड़ता है'

    शख्स ने कहा- 'आपके काम से समाज पर बुरा असर पड़ता है'

    पूनम पांडे अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर टॉपलेट फोटो के साथ-साथ सेमी न्यूड वीडियो भी शेयर करती हैं। इस दौरान वह बीच-बीच में अपने फैंस से बात करने के लिए बेबाक अंदाज में उनके सवालों का जवाब देती हैं। शनिवार को ट्विटर पर सवाल-जवाब सेशन में पूनम पांडे से शख्स ने पूछा कि 'क्या आपको अपने पेशे पर शर्म आती है?...क्योंकि आपके काम से समाज पर बुरा असर पड़ता है और हमारी संस्कृति इसका समर्थन नहीं करती...हम भारतीय हैं हमारे पास एक महान विरासत है।'

    पूनम पांडे ने दिया कड़क जवाब

    पूनम पांडे ने दिया कड़क जवाब

    शख्स के इस सवाल पर जहां पूनम पांडे हैरान रह गईं वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस सवाल को लाइक कर समर्थन दिया। यूजर के इस सवाल के जवाब में पूनम पांडे ने जो कुछ कहा उसे लेकर अब वह सुर्खियों में हैं। पूनम पांडे ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मैं इसका (पेशे) पूरी तरह सम्मान करती हूं...और आपसे अनुरोध करूंगी कि मुझे ट्विटर पर अनफॉलो कर दें।' जाहिर है कि शख्स को पूनम से ऐसे जवाब की उम्मीद नहीं होगी।

    कोरोना पर चीन की पूनम पांडे ने ली मौज

    बता दें कि पूनम पांडे सुर्खियों में बनी रहने के लिए कुछ ना कुछ करती रहेंगी। बीते दिनों उन्होंने कोरोना को लेकर चीन पर हमला किया था। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर वॉट्सऐप फॉरवर्ड मैसेज शेयर किया, जिसमें लिखा था चाइनीज गवर्नमेंट ने वुहान के उस नागरिक का नाम जारी किया है, जिसमें सबसे पहले वायरस का लक्षण मिला था। उसका नाम है Lay Lee Sub Kee। यूजर उनके इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: कौन है ये दुल्हन जो सात फेरों से पहले बनीं BDC मेंबर,जानिए एक साथ दोहरी खुशी मिलने पर पूनम ने क्या कहा?

    English summary
    User asked Poonam Pandey Do you feel guilty or ashamed of your profession
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X