• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिकी राष्‍ट्रपति ट्रंप ने चुनाव प्रचार के लिए बिल स्‍टेपियन को बनाया अपना नया प्रबंधक

|

वाशिंगटन। अमेरिका में आगामी नवंबर में चुनाव होने वाले हैं। कोरोना महामारी के साथ अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप सामने ये चुनाव जीतना भी बड़ी चुनौती है। ऐसे में ट्रंप आगामी राष्‍ट्रपति चुनाव को लेकर कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं। यहीं कारण है कि शुक्रवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बिल स्टेपियन को अपने चुनाव प्रचार का नया प्रबंधक नियुक्त कर दिया है इससे पहले ट्रंप के चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी ब्रॉड पार्स्केल के पास थी।

trump

जानिए क्या है वो ऐतिहासिक Israel-UAE Peace Deal जिस पर Nobel के लिए हुआ ट्रंप का नामांकन

बता दें अमेरिका में राष्‍ट्रपति चुनाव नवंबर में होने है जिसमें केवल 16 सप्‍ताह का ही समय शेष है। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने चुनाव प्रचार अभियान के लिए बिल स्‍टेपियन को चुनाव प्रचार बनाने की सूचना अपने फेसबुक के जरिए दी। ट्रंप ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि बिल स्टेपियन को ट्रंप प्रचार अभियान के प्रबंधक की भूमिका दी गई है।

trump

वहीं उन्‍होंने बताया कि उनकी ओर से राष्‍ट्रपति चुनाव प्रचार अभियान में वरिष्‍ठ सलाहकार की भूमिका संभालेंगे। जो कि पूर्व में चुनाव प्रबंधक के पद पर काम संभाल रहे थे। ट्रंप ने ये भी बात साक्षा की ये हमारे दो पुराने साथी हैं जिन्‍होंने पिछले 2016 के चुनाव में हमारा साथ दिया और मुझे ऐतिहासिक जीत मिली। अ‍ब हम साथ मिलकर बहुत बड़ी और महत्‍वपूर्ण जीत के लिए बहुत एक्‍साइटेड हूं। मालूम हो कि 2016 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप के चुनाव प्रचार प्रबंधक पार्स्‍केल ने ही ट्रंप का डिजिटल एड्रोटाइजमेंट कैम्‍पेन संभाली थी और ट्रंप की जीत में इस कैम्‍पेन का बड़ा श्रेय था।

trump
ट्रंप ने कहा कि इस बार चुनाव में मेरी जीत आसान होनी चाहिए। हमारा चुनावी नंबर का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा। महामारी के बीच भी हमारे देश की अर्थव्‍यवस्‍था सुधर रही है।इतना ही नहीं ट्रंप ने कोरोना वैक्‍सीन के जल्‍द लांच करने की बात भी कही। मालूम हो कि नवंबर में अमेरिका के चुनाव में डोनाल्‍ड ट्रंप की डेमोक्रेटिक पार्टी का मुकाबला बाइडेन से है। वहीं एक सर्वे रिपोर्ट के अनुसार बाइडेन ट्रंप से आठ प्रतिशत से अधिक अंकों से इस चुनाव में आगे चल रहे हैं।।

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जानिए कैसी है अनुपम खेर की मां की हालत? एक्‍टर ने साझा किया हेल्‍थअपडेट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
US President trump made bill stepian the new campaign manager
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X