• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आंध्र प्रदेश: सीएम से मिले अमेरिकी महावाणिज्यदूत, विकास कार्यों की सराहना की

|
Google Oneindia News

हैदराबाद, 18 मई: अमेरिकी महावाणिज्यदूत (हैदराबाद) जोएल रीफमैन ने मंगलवार को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी से ताडेपल्ली में उनके कैंप कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अमेरिका और आंध्र प्रदेश के बीच संबंधों को सुधारने में अमेरिकी वाणिज्य दूतावास को समर्थन देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में आंध्र प्रदेश सरकार की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि ये राज्य महामारी को नियंत्रित करने में भारत के प्रभावी राज्यों में से एक है। उन्होंने आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा अक्षय ऊर्जा क्षेत्र में उठाए जा रहे कदमों की भी सराहना की।

Mohan Reddy

अमेरिकी महावाणिज्यदूत ने कहा कि आंध्रा और अमेरिका के बीच निवेश के अवसरों में और सुधार होगा। विशाखापत्तनम में भारत के महान शहरों में से एक के रूप में उभरने की क्षमता है। महिलाओं और कमजोर वर्गों के सशक्तिकरण को प्राथमिकता देने के लिए उन्होंने आंध्र प्रदेश सरकार को बधाई दी। साथ ही विशाखापत्तनम में अमेरिकन कॉर्नर को लॉन्च करने में समर्थन के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

दक्षिण के राज्यों में प्री-स्कूल में सबसे अधिक उपस्थिति आंध्र प्रदेश में: सर्वे दक्षिण के राज्यों में प्री-स्कूल में सबसे अधिक उपस्थिति आंध्र प्रदेश में: सर्वे

रीफमैन ने कहा कि मैंने अपने तीन साल के कार्यकाल के दौरान मुख्यमंत्री के साथ चार बैठकें की थीं। ये अमेरिका और आंध्र प्रदेश के बीच अच्छे संबंध बनाए रखने में मुख्यमंत्री की विशेष पहल को दर्शाता है। इस मुलाकात के दौरान विशेष मुख्य सचिव (मुख्यमंत्री कार्यालय) केएस जवाहर रेड्डी और विशेष सचिव एम हरिकृष्णा भी मौजूद थे।

Comments
English summary
US Consul General Joel Reifman met YS Jagan Mohan Reddy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X