• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमेरिका के लिए मोदी की खास तैयारी, हायर किया फैशन डिजाइनर

|
Google Oneindia News

narendra modi
नयी दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने फैशनेवल कपड़ों के स्टाइल के लिए जाने जाते है। जब भी ड्रेसिंग की बात आती है तो सबसे ऊपर मोदी का नाम आता है। अपने खास तरह के बंद नेक कुर्ते और जैकेट के लिए मोदी खासे फेमस है। देश में ही न हीं बल्कि विदेशों में भी मोदी ब्रांड के कपड़ों की धूम है।

जब भी प्रजेंटेशन की बात आती है तो मोदी भारतीय नेताओं से अलग नजर आते है। अब तक पायजामा-कुर्ता पहनने वाले मोदी जब ब्रिक्स सम्मेलन में गए तो उन्होंने अपना पहनावा बदल लिया और बंद गले का जैकेट पहनना सही समझा। वहीं सिंतबर में मोदी अमेरिका जा रहा है। जो अमेरिका अब तक उन्हें वीजा देने से मना कर रहा था वहीं अब दोनों बांहें फैलाकर मोदी का स्वागत कर रहा है।

तस्वीरों में देखिए मोदी का बोल्ड, रेटोरिक, इंटेलीजेंट, चेरिशमेटिक, स्टाइलिश लुक

ऐसे में मोदी ने अपने अमेरिका दौरे के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है। मोदी के वार्डरोब में बदलाव की जिम्मेदारी फैशन डिजायनर ट्रॉय कोस्टा को मिली है। जाने-माने कोस्टा के क्लाइंट्स में बॉलीवुड के खान से लेकर अंबानी परिवार तक शामिल है। उन्हें मोदी के लिए कपड़े तैयार करने की जिम्मेदारी दी गई है।

मोदी का अमेरिकी दौरा सितंबर में हो सकता है, जहां वह संयुक्त राष्ट्र की बैठक को संबोधित करेंगे और बराक ओबामा से मिलेंगे। ऐसे में उन्होंने अपने कपड़ों का खास ख्याल रखा है। गौरतलब है कि जो शूट उन्होंने ब्राजील दौरे पर पहना था वह 16 मई की चुनावी जीत के बाद ही अहमदाबाद से दिल्ली भेज दिया गया था। चूंकि मोदी वैश्विक मंच पर आ गए है इसलिए उन्के कपड़ों की जिम्मेदारी कोस्टा को सौंप दी गई है।

English summary
Preparations are in full swing in the United States for Prime Minister Narendra Modi's visit in September. While Modi wants to make a strong fashion statement.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X