• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चौतरफा आलोचना के बाद UP पुलिस ने प्रियंका गांधी से मांगी माफी, पुलिसकर्मी ने खींचा था कुर्ता

|

नोएडा: गौतम बुध नगर/नोएडा की पुलिस ने रविवार (4 अक्टूबर) को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा से माफी मांगी है। प्रियंका गांधी हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने शनिवार (3 अक्टूबर) को हाथरस जा रही थी, जब डीएनडी फ्लाई-वे पर पुलिस ने उन्हें रोका था। इसी दौरान एक पुरुष पुलिसकर्मी ने प्रियंका गांधी का कुर्ता पकड़कर खींचा था। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। चौतरफा आलोचना के बाद नोएडा पुलिस ने इस मामले पर खेद प्रकट किया है और जांच के आदेश दिए हैं।

    Priyanka Gandhi से बदसलूकी को लेकर Noida Police ने मांगी माफी, दिए जांच के आदेश | वनइंडिया हिंदी
    प्रियंका गांधी से माफी मांगते हुए जांच के आदेश

    प्रियंका गांधी से माफी मांगते हुए जांच के आदेश

    नोएडा पुलिस ने अपने ट्वीट में कहा, "नोएडा पुलिस को डीएंडडी (DND) पर एक अनियंत्रित भीड़ को संभालने के दौरान प्रियंका गांधी के साथ हुई घटना पर गहरा अफसोस है। हम प्रियंका गांधी से भी माफी मांगते हैं।''

    उन्होंने आगे लिखा, "पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) ने घटना पर स्वत संज्ञान लेते हुए, एक वरिष्ठ महिला अधिकारी द्वारा जांच के आदेश दिए हैं। हम नोएडा पुलिस महिलाओं को सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। महिलाओं की गरिमा, हमारे लिए सर्वोपरि है।'

    सोशल मीडिया पर प्रियंका के साथ हुए इस रवैये पर भड़के नेता

    सोशल मीडिया पर प्रियंका के साथ हुए इस रवैये पर भड़के नेता

    शिवसेना नेता संजय राउत ने यूपी पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि क्या यूपी में महिला पुलिस नहीं है। प्रियंका गांधी के साथ जो हुआ, वो लोकतंत्र की हत्या है। वहीं महाराष्ट्र की बीजेपी महिला नेता ने भी प्रियंका के साथ हुए रवैये के लिए यूपी पुलिस की आलोचना की थी और सीएम योगी आदित्यनाथ से जांच करने को कहा था।

    घटना का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, हर कोई इसपर उत्तर प्रदेश पुलिस की आलोचना कर रहा है। महिला नेताओं ने इस घटना को शर्मनाक बताया है।

    शनिवार को DND पर हुआ जमकर हंगामा

    शनिवार को DND पर हुआ जमकर हंगामा

    प्रियंका गांधी को शनिवार (3 अक्टूबर) को DND फ्लाईवे पर उस समय धक्का दिया गया था जब वह अपने पार्टी कार्यकर्ता का पुलिस से लाठीचार्ज के दौरान बचाव कर रही थीं। प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और कई कांग्रेस कार्यकर्ता पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान नोएडा पुलिल ने उन्हें DND पर ही रोक दिया था।

    इसी हंगामे के दौरान प्रियंका गांधी एक कांग्रेस कार्यकर्ता को बचाने के लिए बैरिकेड से कूदते हुए दिख रही हैं। सम्भवत इसी दौरान प्रियंका गांधी के कुर्ते को पकड़कर एक पुरुष पुलिसकर्मी ने खींचा। हालांकि बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों हाथरस में पीड़ित परिवार से मिलने गए। दोनों नेताओं ने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाय है।

    ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने पकड़ा हाथरस जा रही प्रियंका का कुर्ता, संजय राउत बोले- क्या योगी राज में महिला पुलिस नहीं है?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Gautam Buddh Nagar/ Noida police apologised to Priyanka Gandhi Vadra and said it has ordered an inquiry into a policeman holding the Congress leader by her kurta during a ruckus at the DND flyover on Saturday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X