• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत बड़ा हादसा: बस और बोलेरो की टक्कर में 7 की मौत और 32 घायल

|

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बड़ा हादसा हो गया है। (Pilibhit Accident) पीलीभीत के पुरानपुर इलाके में बस और बोलेरो की भीषण टक्कर हुई है। जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई है और 32 लोग घायल हो गए हैं। ये जानकारी 17 अक्टूबर की सुबह पीलीभीत के एसपी ने दी है।घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। जहां उनका इलाज जारी है। हादसा शनिवार ( 17 अक्टूबर) तड़के नेशनल हाइवे NH-730 हुई है।

Pilibhit Accident
    उत्तर प्रदेश के पीलीभीत बड़ा हादसा: बस और बोलेरो की टक्कर में 7 की मौत और 32 घायल

    मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। फिलहार सड़के हादसे के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है।मामले में अधीक जानकारी के लिए इंतजार है।

    टीवी रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि बोलेरो (पिकअप वैन) के ड्राइवर की आंख लग रही थी, इसी दौरान उसने चलती बस में टक्कर मारी। जिसके बाद बस पलट गई है। मरने वाले 7 लोगों में से 6 बस के यात्री थे और एक शख्स पिकअप वैन में बैठा था।

    ये भी पढ़ें- फिरोजाबाद में बीजेपी नेता की हत्या: पुलिस ने बताया कैसे घटी घटना, भाजपा प्रत्‍याशी के नामांकन से आए थे वापस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    UP Pilibhit Accident bus and a Bolero collided: 7 dead and 32 injured after a bus and a Bolero collided with each other in Puranpur area
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X