• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अचानक दिल्ली पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, कल पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जून 10: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार शाम दिल्ली पहुंचे। उनके अचानक दिल्ली दौरे से राज्य में फिर से सियासत गरमा गई है। जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे, इसके बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात होनी है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचेगे।

UP CM Yogi Adityanath to arrive in Delhi, he is likely to meet PM Narendra Modi tomorrow
    UP में सियासी हलचल के बीच Amit Shah से मिले CM Yogi, कल PM Modi से मिलेंगे | वनइंडिया हिंदी

    उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ दिनों से काफी सियासी उठापटक देखने को मिल रही है। हाल ही में पार्टी एवं संघ के नेता लखनऊ पहुंचे थे और उन्होंने मुख्यमंत्री सहित विधायकों, मंत्रियों एवं उप मुख्यमंत्रियों के साथ अलग-अलग बैठकें कर उनसे फीडबैक लिया। इन्ही सियासी सरगर्मियों के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली पहुंचे हैं। योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

    वह दिन में 2:30 बजे लखनऊ के रवाना होकर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से नई दिल्ली पहुंचेंगे।सीएम योगी शाम चार बजे गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। योगी कल सुबह 11 बजे पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा कल वो बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिल सकते हैं। इसके अलावा योगी कुछ केंद्रीय मंत्रियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी मुलाकात करेंगे।

    <strong>कांग्रेस के कूड़े की तुलना वाले बयान पर जितिन का पलटवार, कहा- उनकी मानसिकता है छोटी</strong>कांग्रेस के कूड़े की तुलना वाले बयान पर जितिन का पलटवार, कहा- उनकी मानसिकता है छोटी

    कहा जा रहा है कि मोदी-शाह के साथ मुलाकात में यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा होगी। इसके साथ ही यूपी संगठन और मंत्रिमंडल विस्तार पर भी चर्चा हो सकती है। एके शर्मा को लेकर भी फैसला हो सकता है। बैठक में पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन आदि मुद्दे प्रमुख हैं। यूपी में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है।

    English summary
    UP CM Yogi Adityanath to arrive in Delhi, he is likely to meet PM Narendra Modi tomorrow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X