• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उन्नाव रेप पीड़िता के बाद अब वकील को भी एयरलिफ्ट कर दिल्ली के एम्स लाया गया

|

नई दिल्ली। हाल ही में उन्नाव रेप केस की पीड़िता की कार पर हमला हुआ था जिसमें उसकी मौसी और अन्य महिला की मौत हो गई थी। इसके अलावा पीड़िता और उसके वकील की हालत गंभीर बनी हुई थी। ऐसे में सोमवार पीड़िता को लखनऊ से दिल्ली एम्स में ले जाने के लिए एयरलिफ्ट किया गया। और अब मंगलवार को पीड़िता के वकील को भी दिल्ली ही रेफर कर दिया गया। ये कदम सुप्रीम कोर्ट के उस निर्देश के बाद उठाया गया जिसमें दोनों घायलों को एयरलिफ्ट करने को कहा गया था।

Unnao rape victim lawyer airlifted to delhi aiims

बता दें कि लखनऊ के अस्पताल से जारी बुलेटिन में बताया गया कि रेप पीड़िता का हालत में सुधार देखने को मिल रहा है। डॉक्टर ने कहा कि- पीड़िता की हालत में सुधार हो रहा है। वह आंखें खोल रही है और बातें सुन समझ पा रही है। उसका वेंटिलेटर हटाने पर विचार हो रहा है लेकिन रक्तचाप को नियंत्रित करने के लिए उसे दवाएं दी जा रही हैं। इसके अलावा वकील की हालत गंभीर लेकिन स्थिर बताई जा रही है।

अस्पताल ने कहा कि क्योंकि सिर्फ एक ही मरीज को ही एक बार में एयरलिफ्ट किया जा सकता था। इसलिए वकील को अगले दिन ले जाया जा सका। वहीं कोर्ट ने एम्स से पीड़िता और उसके वकील के लिए खास इंतजाम करने को कहा है। पीड़िता को ग्रीन कॉरिडोर से आईजीआई एयरपोर्ट से अस्पताल ले जाया गया।

सुप्रीम कोर्ट का उन्नाव रेप पीड़िता को एम्स शिफ्ट करने का आदेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao rape victim lawyer airlifted to delhi aiims
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X