• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Unnao Rape case: लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर उन्नाव रेप पीड़िता, मिलने पहुंची DCW टीम

|

लखनऊ। उन्नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए हादसे पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, विरोधीगढ़ जहां इस घटना को साजिश करार दे रहे हैं, कल देर रात लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने अस्पताल जाकर हालात का जायजा लिया, डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता और उसका वकील लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं, उनकी कुछ हड्डियां टूट गई हैं, ट्रक को जब्त कर लिया गया है और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई

अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई

वैसे इस मामले में अभी किसी तरह की एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। इस बीच दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल भी लखनऊ पहुंच गई हैं, मालीवाल ने कहा कि इस लड़ाई में वो अकेली नहीं हैं, पूरा देश उसके साथ है। उन्होंने ट्वीट करके अपनी बात कही है। स्वाती मालीवाल ने ट्वविटर पर लिखा है कि उन्नाव पीड़िता से मिलने लखनऊ हॉस्पिटल जा रही हूं, वो इस लड़ाई में अकेली नहीं हैं, पूरा देश उसके साथ है, उसकी सुरक्षा और ट्रीटमेंट सुनिश्चित करवाऊंगी, कोशिश करके बेहतर इलाज के लिए सभी इंतजाम दिल्ली में करवाऊंगी. अब उसके साथ और कोई साजिश ना होने पाए।

यह पढ़ें: नाबालिग मुस्लिम लड़के ने जय श्री राम कहने से किया मना, जला दिया

परिवार वालों ने भाजपा विधायक पर लगाए संगीन आरोप

परिवार वालों ने भाजपा विधायक पर लगाए संगीन आरोप

आपको बता दें कि उन्नाव के चर्चित रेप केस की पीड़िता की गाड़ी को रविवार दोपहर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पीड़िता की मां और चाची की मौत हो गई, जबकि पीड़िता और उनके साथ जा रहे वकील गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का लखनऊ ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है, जहां पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। परिजनों ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक्सीडेंट करवाने का आरोप लगाया है।

कब और कहां हुआ हादसा

कब और कहां हुआ हादसा

कार में भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसका परिवार था। पीड़िता के चाचा रायबरेली जेल में बंद हैं। बताया जा रहा है कि पीड़िता और उसकी चाची वकील के साथ उनसे ही मिलने जा रही थीं। रायबरेली में एनएच 232 पर गुरबख्श गंज थाना क्षेत्र के अटोरा के पास बारिश के दौरान पीडिता की कार और एक ट्रक में टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी और प्राइवेट वाहन से सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने पीड़िता की मौसी और चाची की मृत घोषित कर दिया।

यह पढ़ें: इजरायल के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशालकाय पोस्टर लगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Unnao Rape Victim Is In Life Support System Says Adg Lucknow Zone After Visiting Hospital, Swati Maliwal, the chief of the Delhi Commission for Women, Reached Lucknow.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X